क्षेत्र के विकास में सक्रिय भागीदारी निभाएं आरडब्ल्यूए – राजेश नागर

फरीदाबाद, 30 जुलाई।  विधायक राजेश नागर ने कहा कि आरडब्ल्यूए क्षेत्र के विकास में सक्रिय भूमिका निभाएं। उन्होंने सेक्टर 28 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी आरडब्ल्यूए के नवनिर्वाचित प्रेसीडेंट विक्की कपूर एवं उनकी टीम को बधाई देकर क्षेत्र की समस्याओं को जाना। नागर ने कई समस्याओं के लिए मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि विक्की कपूर मेरे सहपाठी रहे हैं और उनका क्षेत्र की जनता के बीच एक समाजसेवी की छवि है।

वह सभी के सुख दुख में साथ रहते हैं। जनता ने उनको अपना प्रधान बनाकर अच्छा काम किया है। उनको बधाई देने के अलावा मैंने उनसे क्षेत्र की समस्याओं की भी जानकारी ली है। उन्होंने अपने क्षेत्र में कुछ सफाई, जलजमाव जैसी परेशानियां बताई हैं। जिनके लिए अधिकारियों को मौके पर ही अवगत करा दिया है। जिनका निदान जल्द ही मिल जाएगा।

नागर ने कहा कि एक आरडब्ल्यूए का भी अपने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण किरदार होता है। नई टीम भी अपनी भूमिका पर खरा उतरेगी, इसके बारे में पूरी तरह से आश्वस्त हूं। इस अवसर पर सचिव दीपक लाहिड़ी, कोषाध्यक्ष मनमोहन सोमानी, एसके चौधरी, संजीव मदान, उमाशंकर महेश्वरी, दीपक ढल, नितिन सिक्का, सुशील शर्मा, मुकेश चौधरी, रमेश चौधरी, एसएस पेरीवाल, आरएस सलूजा, स्वामी सतसंगी, गुरचरण सिंह जांबाल, समीर सेठी, जसविंदर सिंह, संदीप मित्रा आदि अनेक व्यक्ति प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button