2 दिन पहले घर से लापता हुई 16 वर्षीय नाबालिक लड़की को गुजरात के सूरत से पुलिस थाना सेक्टर 30 की टीम ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के हवाले

फरीदाबाद- डीसीपी सेंट्रल श्री पूजा वशिष्ठ के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना सेक्टर 30 प्रभारी वीरेंद्र खत्री की टीम ने 16 वर्षीय नाबालिक लड़की को बरामद कर सकुशल परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 30 में एक सूचना प्राप्त हुई कि एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़की अपने घर से बिना बताए 7 मई को कहीं निकल गई है। जिस सूचना पर थाना प्रभारी ने तुरंत मामला दर्ज कर एक स्पेशल टीम गठित की जिसमें पीएसआई पवन कुमार पीएसआई प्रवीण कुमार प्रधान सिपाही अजरुद्दीन व महिला सहायक उपनिरीक्षक गीता प्रधान सिपाही सुरेंद्र शामिल है।

पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से गुमशुदा लड़की को गुजरात के सूरत से मात्र 24 घंटे में बरामद कर सकुशल फरीदाबाद लाया व लड़की से परिजनों के सामने घर से जाने के संबंध में पूछताछ की गई जिसमें लड़की ने बताया कि वह अपनी मां के द्वारा डांटने के कारण घर से बिना बताए निकल गई थी। नाबालिक लड़की के लीगल एड व माननीय अदालत के सम्मुख 164 के बयान करा कर सकुशल परिजनों के हवाले किया है। लड़की के परिजनों ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया है।

Related Articles

Back to top button