भारतीय विद्यालय शिक्षा परिषद स्कूल संचालकों की हर समस्या का निदान करवाएगा: डा. तरूण अरोड़ा

फरीदाबाद, 19 दिसम्बर भारतीय विद्यालय शिक्षा परिषद के नवनियुक्त चेयरमैन डा. तरूण अरोड़ा एडवोकेट ने कहा है कि हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी, सीबीएसई बोर्ड दिल्ली व अन्य विभागों से आ रही परेशानियों को लेकर स्कूल संचालक सम्पर्क कर उनकी हर समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।
यह बात श्री अरोड़ा आज बीके चौक स्थित एक निजी होटल में आयोजित पै्रस वार्ता के दौरान कही। डा. तरूण अरोड़ा ने कहा कि स्कूल संचालकों को लगातार आ रही समस्याओं के मद्देनजर भारतीय विद्यालय शिक्षा परिषद के पदाधिकारियों ने एक बैठक कर यह निर्णय लिया है कि उनका संगठन सभी स्कूल संचालकों की निशुल्क मदद करेगा। चाहे उसने भारतीय विद्यालय शिक्षा परिषद की सदस्यता ली हो या न ली हो। साथ ही भारतीय विद्यालय शिक्षा परिषद से जुड़े सभी शिक्षकों को 5 लाख 70 हजार का निशुल्क दुर्घटना बीमा व मुफ्त कानूनी सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।
डा. तरूण अरोड़ा ने निजी स्कूल संचालकों, अभिभावकों और छात्र संघों को एक साथ मिलकर शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा तथा आपके साथ पेश आ रही समस्याओं का समय पर निदान करवा जाएगा।
श्री अरोड़ा ने कहा कि जल्द ही भारतीय विद्यालय शिक्षा परिषद का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री के मीडिय़ा सलाहकार राजीव जेटली से हरियाणा भवन दिल्ली में मुलाकात कर स्कूल संचालकों की समस्याओं को उठाएगा।
इस अवसर पर एडवोकेट मनसा पासवान, एस.के. चौहान सचिव, यामिनी, बबली सहित अन्य सदस्य गण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button