चोरी के ट्रकों को गांव अनगपुर में काटा जा रहा था, थाना सुरजकुण्ड पुलिस ने मौके से एक ट्रक व एक ट्रक के कटे हुए पार्ट किए बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी एनआईटी श्री नरेन्द्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड प्रभारी बलराज सिंह की टीम के SI योगेंदर Asi अमरजीत ने चोरी के वाहन को काट कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को अपने सूत्रों से कल रात को सूचना मिली जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एएसआई अमर जीत और सिपाही सोमपाल के द्वारा गांव अनगपुर में रेड की गई तो आरोपी मौके से फरार हो गए थे। मौके से पुलिस टीम ने कबाडे से लोढ़ किया गया केंटर व ट्रक के इंजन और अन्य पार्ट के साथ एक ट्रक बरामद किए गए है। मौके पर पूछताछ में पता चला की यह टीन सैड गोदाम नरेन्द्र उर्फ निन्दे जो गांव अनगपुर का रहने वाला है। इस गोदाम में आरोपी चोरी के वाहनों को लाकर काटकर रात के समय लोढ़ कर के ले जाते है। मौके पर ट्रक RJ 09-GC-5059 का इंजन,कुछ पार्ट व नम्बर पेल्ट और एक ट्रक पर SKY WAY ROAD LINE PVT LTD लिखा हुआ बरामद हुआ है।

जिसमें पुलिस टीम ने चालान मशीन की मदद से ट्रक के मालिको का पता लगाया गया जिसमें राजस्थान नम्बर ट्रक का मालिक ईनायत अली मिला जिससे फोन से सम्पर्क किया गया जिसमें ईनायत अली ने बताया कि उसका ट्रक 2 दिन पहले राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के एक गांव से चोरी हो गया था। आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गांव अनगपुर में चलाए जा रहे टीन सैड गोदाम के मालिक की तलाश जारी है। जल्द गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। पुलिस टीम दूसरे ट्रक के मालिक की भी छानबिन कर रही है। जल्द ट्रक के मालिक की तलाश कर पूछताछ की जाएगी। मौके पर मिले कैन्टर एचआर-73-5400 को तथा अन्य सामान गैस सिलेन्डर, कैबिन व लोह के रोड को कब्जा पुलिस में लिया गया है। मामले में शामिल सभी आरोपियो की पुलिस टीम तलाश कर रही है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button