देसी कट्टे से फायर कर हत्या की कोशिश करने वाले दो आरोपियो को क्राईम ब्रांच सैक्टर 17 की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपियो से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद

फरीदाबाद ; बता दे कि 05 मई की रात करीब 9.00 बजे लोकदीप स्कुल बल्लबगढ के सामने शिकायतकर्ता पर मोटरसाइकिल पर सवार चार लडको ने देसी कट्टे से फायर किया था जिसमें शिकायकर्ता को गोली लगी। मामले में डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा तुरंत संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी SI श्यामवीर की टीम ने देसी कट्टे से फायर कर हत्या की कोशिश करने वाले दो आरोपियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में विकाश उर्फ नेपाली और आकाश का नाम शामिल है। आरोपी विकाश उर्फ नेपाली, नेपाल के काठमांडू जिले के गांव पथरा कोट का हाल कुम्हार वाडा नजदीक ईमली चौक बल्लबगढ का तथा आरोपी आकाश फरीदाबाद के गांव कुरेशी पुर का रहने वाला है। पीडित इन्द्रजीत उर्फ विष्णु व उसके दोस्त राजेश लोकदीप स्कुल बल्लबगढ के सामने पुलिया के उपर खड़े होकर बात कर रहे थे कि अचानक आरोपी विकाश उर्फ नेपाली और आकाश व अन्य दो लोगो ने देसी कट्टा से फायर कर दिया था। जिसमें पीडित राजेश को गोली लगी। चारों आरोपियों ने मुह पर मास्क पहन रखा था।

उनमें से लड़का चेतन उर्फ चिन्टू से विडियो कॉल पर बात कर रहा था। चिन्टु ने हमारे पास खडे राजेश का चहरा देखकर, लडको से जान से मारने की बात कही। जिसपर आरोपियो ने देसी कट्टा निकाल कर राजेश को जान से मारने की नियत से पेट में गोली मार दी। चारो आरोपी मौके से मोटरसाईकल पर बैठकर बल्लबगढ बस स्टेण्ड की तरफ भाग गये। घायल राजेश को गंभीर हालात मे ईलाज के लिए मानवता अस्पताल मे दाखिल करा दिया था। वारदात पर थाना आदर्श नगर में योजना बनाकर हत्या की कोशिश व अवैध हथियार की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी आकाश को गांव कुरेशी पुर से तथा आरोपी विकाश उर्फ नेपाली को बल्लबगढ़ सोहना पुल के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियो से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। अन्य तीनों आरोपियो की क्राइम ब्रांच टीम तलाश कर रही है। आरोपियो को जल्द तलाश कर गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button