आरडब्लूए एसी नगर ने नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा को बधाई दी

फरीदाबाद, 09 जनवरी। आरडब्लूए एसी नगर के प्रधान दिनेश बंसवाल,उपप्रधान बशारत हुसैन,महासचिव दीपक कुमार,कोषाघ्यक्ष अशोक कपूर व अन्य सदस्यों ने आज भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा के निवास पर पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस मौके पर दिनेश बंसवाल की टीम ने राजकुमार वोहरा को पुष्प गुच्छा भेंट कर मिठाई खिलाई।

इस अवसर पर दिनेश बंसवाल ने कहा कि राजकुमार वोहरा एक नेकदिल इंसान के साथ साथ साफ छवि के ईमानदार नेता है जिन्होनें हमेशा पार्टी और देश की सेवा के बारे में सोचा। पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा सेवा भाव को देखते हुए हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष का पद देकर यहां की जनता का भी दिल लूट लिया है।

इस मौके पर राजकुमार वोहरा ने कहा कि मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को जिलाध्यक्ष बनाकर पार्टी ने आम कार्यकर्ता के मान सम्मान को बढ़ाया है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विकास पुरूष ताऊ मनोहर लाल ने गऱीब और पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने का काम किया है।

इस अवसर पर दिनेश बंसवाल, बशारत हुसैन,दीपक कुमार, अशोक कपूर,तेज प्रकाश, सचिव नवीन, इमरान, अश्विनी गुप्ता, राकेश, धर्मेंद्र, चिंटू, जॉनी, नेत्रपाल, जोगिंदर, सुनील कुशवाहा, सुनील गुप्ता, विजेंदर शर्मा अनिल बघेल,गजेसिंह,राकेश बंसवाल, सपन पाल, अजीत, सुमित, रजत,जोगिंदर चौहान, इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button