साइबर अपराध रोकने के लिये बेटी बचाओ अभियान भी समाज को जागृत करेगा : हरीश चन्द्र आज़ाद

फरीदाबाद : डीसीपी सेंट्रल पूजा वश्ष्ठि ने सैक्टर 12 कार्यालय में स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ मीटीगं की और उन्होंने सभी स्वंयसेवीयों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने कार्यक्रमों में साइबर अपराध रोकने के लिये समाज को जागृत करें। उन्होंने कहा कि देश में इस समय साइबर अपराध बहुत तेजी से लोगों को ठग रहा है और इसको रोकने का सबसे उत्तम उपाय लोगों को जागृत करना है इसलिये आप सब स्वंयसेवी पुलिस के साथ समाज को इसके बारे में जागृत करते हुए बतायेंगे कि कैसे साइबर ठगों से बच्चा जा सकता है। उन्होंने बताया कि राहगीर कार्यक्रम फिर से आरम्भ होगा जिसमें साइबर अपराध को रोकने के लिये समाज को जागृत किया जायेगा।

बेटी बचाओ अभियान व आज़ादी के शहज़ादे के संस्थापक व राष्ट्रीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद ने बताया कि इस मीटीगं में मुझको भी शामिल होने का मौका मिला और मीटीगं में मैने अपनी दोनों संस्थाओं के बारे में जानकारी दी जिस पर डीसीपी पूजा वश्ष्ठि ने कहा कि आप अपने कार्यक्रमों की जानकारी हमको भी दिया करें और हमारी कोशिश होगी कि उसमें हमारी ओर से भी कोई उपस्थ्ति हो।

 हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि साइबर अपराध को रोकने के लिये हमारी दोनों संस्थायें पुलिस प्रशासन के साथ हैं और उनके हर निर्देश का पालन करेगें तथा डीसीपी द्वारा बुलाई जाने वाली सभी मीटींगों और राहगीर कार्यक्रमों में शामिल जरूर होगें। उन्होंने शहर की सभी संस्थाओं से अपील करते हुए कहा कि इस नेक कार्य में सभी मिलकर पुलिस प्रशासन का साथ दें और हम शहर में होने वाले इस तरह के सभी कार्यक्रमोंं के लिये सभी संस्थाओं को भी जानकारी देते हुए उसमें शमिल होने की अपील करेगें।

Related Articles

Back to top button