भाजपा नेता इकराम खान ने समर्थकों सहित थामा बसपा का दामन

फरीदाबाद, 10 नवम्बर। हरियाणा जनहित कांग्रेस के पूर्व महासचिव एवं एनआईटी क्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता इकराम खान ने अपने समर्थकों सहित बसपा का दामन थाम लिया। हरियाणा बसपा के प्रदेश सचिव सुरेन्द्र वशिष्ठ के नेतृत्व में इकराम खान ने पार्टी हरियाणा के प्रभारी रणधीर सिंह बेनीवाल, प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह सोरखी,  पार्टी प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी, जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह, वरिष्ठ बसपा नेता किशन ठाकुर के समक्ष इकराम खान ने बसपा का दामन थामा।
इस मौके पर बसपा के वरिष्ठ नेताओं ने इकराम खान को भरोसा दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। बसपा में शामिल हुए इकराम खान ने ने कहा कि भाजपा की आपसी भाईचारे को खत्म करने की कोशिश और दमनकारियों नीतियों के चलते उन्होंने बसपा का दामन थामा । उन्होंने कहा कि बसपा ही एक एसी पार्टी है जिसमें सर्वजन हिताए सर्वजन सुखाए की नीति अपना कर उत्तरप्रदेश को प्रगति के पद पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अग्रसर किया।
उन्होंने कहा कि वह पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और बसपा को मजबूत करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएगे। मालूम हो कि एनआईटी विधानसभा में पिछले काफी समय इकराम खान लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं । लोगों ने भी आहवान किया वह बसपा का दामन थामे एनआईटी विधानसभा में बसपा को एक मजबूत किले के रूप में खड़ा करें।

Related Articles

Back to top button