बूथ मजबूत करने के लिए फ़रीदाबाद के 320 शक्ति केंद्रों पर शक्ति केन्द्र प्रवास की हुई शुरुआत

लोकसंपर्क और कुशल कार्य पद्धति से करें बूथ को मज़बूत : मनोज वशिष्ठ

कार्यकर्त्ता घर-घर पंहुचाएं, मोदी जी की राम-राम : मनोज वशिष्ठ फ़रीदाबाद 19 मार्च । भारतीय जनता पार्टी जिला फरीदाबाद ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए फरीदाबाद जिले के सभी 320 शक्ति केन्द्रों पर शक्ति केंद्र प्रवास की शुरुआत की, जिसमें वक्ताओं ने शक्ति केन्द्र के कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के गुर सिखाएं । शक्तिकेंद्र प्रवास कार्यक्रम में शक्ति केंद्र प्रमुख, शक्ति केंद्र पालक, बूथ प्रमुख, बूथ समिति और पन्ना प्रमुख व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।

पाली मंडल में शक्ति केन्द्र प्रवास कर्यक्रम से इस अभियान की शुरुआत हुई जिसमें विनोद चौधरी जी ने मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लिया और कार्यकर्ताओं को बूथ को मज़बूत करने के गुर सिखाए । वक्ताओं ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हर घर तक मोदी जी की राम राम पहुंचाएं ।

पाली मंडल में शक्ति केन्द्र प्रवास के दौरान ज़िला महामंत्री मनोज वशिष्ठ ने कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत का पाठ पढाया ।  उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनावों की  तैयारी पूरी है और फरीदाबाद से भाजपा के उम्मीदवार केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की जीत के मार्जिन को बढ़ाने के लिए लगातार बूथों को मजबूत करने का कार्य लगातार करना है ।  उन्होंने कहा कि बूथ संगठन की प्राथमिक  इकाई है और अगर बूथ मजबूत होगा तो संगठन मजबूत होगा । बूथ की जिम्मेदारी बूथ के त्रिदेव पन्ना समिति और बूथ समिति के हाथ में हैं । बूथ के कार्यकर्ताओं को  लोक सम्पर्क और लोक संवाद के जरिये बूथ और संगठन को मजबूत करने का कार्य करना है और आगामी चुनाव में कृष्णपाल गुर्जर को एक बड़ी जीत के साथ तीसरी बार लोकसभा में भेजना है और मोदी जी के 400 पार के नारे को पूरा  करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना योगदान देना है।

ज़िला परिषद में चेयरमैन विनोद चौधरी ने पाली मंडल में मुख्य वक्ता के रूप में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि बूथ सशक्तिकरणके लिए प्रत्येक बूथ पर पार्टी का आंकलन कर ज़्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी  के साथ जोड़ें और पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। हर बूथ पर कार्यकर्ता लोक संपर्क कर मतदाताओं से मिलें और आगामी चुनाव में फ़रीदाबाद के उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में ज़्यादा से ज़्यादा वोट डलवाकर एक बड़ी जीत दर्ज कराएँ  ।

 इस अवसर पर आर.एन सिंह, सतीश फागना,पाली मंडल अध्यक्ष संदीप भड़ाना, भारत भड़ाना,कविन्द्र चौधरी, विधानसभा विस्तारक पवन कुमार,वीरू सरपंच, अवतार सरपंच,मास्टर इस्लाम, लाला खान,  मास्टर राजपाल, मुन्ना लाल चौहान,अनिल कुमार, हन्नी कुमार एवं अन्य कार्यकर्त्ता उपस्तिथ रहे |

Related Articles

Back to top button