क्राइम ब्रांच 85 ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 07 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने चोरी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मनीष सिहँ तथा रूप किशोर का नाम शामिल है।

दोनों आरोपी फरीदाबाद की भारत कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपियों को खेड़ी पुल थाने में 5 जनवरी को चोरी की धाराओं के तहत दर्ज मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है। मुकदमा में आरोपी मनीष पहले Ekart Large कम्पनी में काम करता था जहाँ पर उसने सामान की स्कैनिंग करनें का काम सीखा था।

जो आरोपी मनीष करीब 2 महिने पहले सिगरीवाला कम्पनी जो गैस के चूल्हे बनाने वाली कम्पनी में लग गया और जैसे ही आरोपी को मौका मिला उसने अपने साथी के साथी रूप किशोर उर्फ रूपा के साथ मिलकर उपरोक्त गैस के चूल्हो की चोरी कर ली व आरोपी मनीश के हिस्से में आया सारा चोरीशुदा सामान 1000 रू प्रति पीस के हिसाब से अपने दोस्त रूप किशोर शर्मा को बेच दिया था।

आरोपियों को अपराध शाखा सैक्टर 85 फरीदाबाद की टीम ने कल गिरफ्तार कर 47 गैस चूल्हे बरामद किए हैं।आज माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके बंद जेल नीमका कराया दिया गया है।

Related Articles

Back to top button