सेंट्रो गाड़ी में अवैध हथियार सहित बैठे 2 आरोपियों को क्राइम बॉर्डर ने किया गिरफ्तार,  3 जिंदा कारतूस सहित 3 देसी कट्टे बरामद

फरीदाबाद,16 मई। डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने अवैध हथियार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हिमांशु तथा इंद्रजीत उर्फ विष्णु का नाम शामिल है। दोनों आरोपी बल्लभगढ़ एरिया के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को 5 नंबर चुंगी से सेंट्रो गाड़ी में अवैध हथियार सहित काबू कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 3 जिंदा कारतूस सहित 3 देशी कट्टे बरामद किए गए।

मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को आदर्श नगर थाने लाकर उनके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों का किसी व्यक्ति के साथ झगड़ा चल रहा था और इसी के चलते इनकी दूसरी पार्टी के साथ रंजिश पैदा हो गई थी। आरोपियों ने बताया कि यह देसी कट्टा कट्टे वह भरतपुर से किसी व्यक्ति से लेकर आए थे जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी हिमांशु टैक्सी चलाता है और आरोपी इंद्रजीत गाडिय़ों की खरीद बेच करता है। आरोपी हिमांशु हत्या के एक मुकदमे में अजमेर जेल में बंद था जो कुछ महीने पहले ही बाहर आया था। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपी इंद्रजीत को जेल भेज दिया गया और आरोपी हिमांशु को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें उससे मामले में और जानकारी प्राप्त करके उन्हें अवैध हथियार सप्लाई करने वाले उसके साथियों की धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button