वरिष्ठ नागरिक क्लब सेक्टर 8 में हनुमान चालीसा की वर्षगांठ के अवसर पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

फरीदाबाद, 29 अगस्त। फ़रीदाबाद के सेक्टर 8 में वरिष्ठ नागरिक क्लब में बुजुर्गों द्वारा लगातार पिछले एक वर्ष से सुंदरकांड का पाठ हर सप्ताह मंगलवार कों आयोजित किया जा रहा हैं जिसके आज एक वर्ष पूर्ण होने पर वार्षिक महोत्सव के रूप में मनाया गया और इस उपलक्ष्य में सुंदरकांड पाठ के साथ-साथ भण्डारे के प्रसाद का भी आयोजन किया गया। उपरोक्त कार्यक्रम में पहुंचकर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आरती में शामिल होकर भगवान के दरबार में माथा टेका और अपने क्षेत्र के लोगों की खुशहाली की कामना की।
इस मोके पर क्लब के लोगों ने पूर्व मंत्री के कार्यक्रम में पहुँचने पर उन्हें फूल मालाओ और शाल ओढाकर सम्मानित किया व क्लब के सदस्यों द्वारा पूर्व मंत्री के हाथो से उन सज्जनों कों सम्मानित भी करवाया जो हर महीने सुंदरकांड का पाठ आयोजित करवाने में अपनी विशेष भूमिका निभाते आ रहे हैं, जिनको पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया व भविष्य में इसी प्रकार अपनी सेवाएं आगे भी क्लब में देने के लिए प्रेरित किया।
इस मोके पर पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल का लोगों ने विशेषतौर पर आभार जताया की जिस क्लब में ये कार्यक्रम आज आयोजित हों रहा हैं और बुजुर्गो के एकत्रित होने के लिए पूर्णरूप से सरकार द्वारा उन्हें समर्पित किया गया हैं वह भवन वर्ष 2018 में बतौर मंत्री रहते हुए विपुल गोयल द्वारा ही उन्हें समर्पित किया गया था, जिसपर पूर्व मंत्री ने आश्वासन दिया की भविष्य में इस हॉल कों वातानूकुलित बनाने के साथ साथ इसके ऊपर भी एक मंजिल और बनाने का काम किया जायेगा ताकि इसका उपयोग अधिक से अधिक लोग अपनी सहूलियत अनुसार कर सके। इस मोके पर एन के गर्ग एडवोकेट प्रधान आल आरडब्लूए एसोसिएशन फरीदाबाद, वजीर सिंह डागर, कृपा राम शर्मा प्रधान आरडब्लूए एसोसिएशन सेक्टर 8 पॉकेट, प्रताप सिंह बामल, पीडी शर्मा, पवन गुप्ता, हरीश मोहन महता, भगवान शाह, सुखपाल अम्बावता, सी एम थापर के अलावा अन्य काफ़ी लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button