वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

आरोपियों से चोरी के तीन मामले समझाते हुए तीन मोटरसाइकिल बरामद

फरीदाबाद, 21 मई। डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के लिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी राजेश कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सोनू और मनीष का नाम शामिल है।

आरोपी सोनू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर चौरासी जिले के महापरापुर का तथा हाल में फरीदाबाद के दयाल नगर में तथा आरोपी मनीष फरीदाबाद के गांव आनंदपुर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी सोनू को दिल्ली से चोरी की गई मोटरसाइकिल सहित थाना बल्लभगढ़ के एरिया से काबू किया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने मोटरसाइकिल दिल्ली में बदरपुर थाना एरिया से चोरी किया था। आरोपी के खिलाफ थाना सिटी बल्लभगढ़ में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था । आरोपियों से पूछताछ में चोरी के थाना आदर्श नगर और सिटी बल्लभगढ़ के मुकदमों का खुलासा हुआ।

आरोपी के द्वारा एक अन्य आरोपी मनीष का खुलासा किया गया जिसे क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी नशा करने के आदि है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। दोनों आरोपियों से पूछताछ में चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपियों के संबंध में दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई है।

Related Articles

Back to top button