चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी के 9 मामलो को सुलझाते हुए आरोपियो से 56000/-रु नगद, 12 बिजली के तार के बंडल और पानी की मोटर बरामद

फरीदाबाद, 11 नवम्बर।  क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने चोरी के मामलो में संलिप्त 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में पुनित और सागर का नाम शामिल है। आरोपी पुनित बल्लबगढ़ की श्याम कॉलोनी का तथा आरोपी सागर बल्लबगढ़ के गांव मिर्जापुर का रहने वाला है।

आरोपियो ने थाना सदर बल्लबगढ़ के आईएमटी एरिया मच्छगर से सरिया चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियो की पहचान सीसीटीवी कैमरों के द्वारा की गया। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी सागर को बिजली के तार के 7 बंडल सहित थाना सदर बल्लबगढ़ के मामले में अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से बीपीटीपी पुल के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी पुनित को आरोपी के घर से गिरफ्तार किया है। आरोपी पुनित से 5 तार के बंडल बरामद किए गए है। दोनों आरोपियो से पूछताछ में अन्य चोरी के मामलो का खुलाशा हुए जिसके लिए आरोपियो को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपी सागर से थाना सदर बल्लबगढ़ के चोरी के मामले में 3500/-रु बरामद किए गए है। आरोपी सागर से थाना बीपीटीपी के चोरी के मामले में एक पानी की मोटर बरामद की गई है। आरोपियो ने एक और दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

जिसमें आरोपियो से 70 डिब्बी सिगरेट बरामद की गई है। आरोपियो से आईएमटी एरिया में से करीब 10 क्विंटल सरिया चोरी की थी जिनको आरोपियो ने 50 हजार रुपए में बेच दिया था। जिसमें आरोपियो से 30 हजार रुपए बरामद किए गए है। आरोपियो ने 20 हजार रुपए नशे के लिए खर्च कर दिए। आरोपियो ने सेक्टर-58 एरिया में खेत से पानी के पंखे की मोटर को चोरी किया था। जिसको रास्ते में जाते हुए कबाडी को 6000/-रु में बेच दिया था। दोनों आरोपियो से 4000/-रु बरामद किए गए है। आरोपियो के द्वारा थाना सदर बल्लबगढ़ के एरिया में पानी की पाईप के 2 बंडल, केवल बिजली की तथा अन्य सामन को चोरी किया था जिनको आरोपियो ने 5000/-रु में बेच दिया था। जिसमें आरोपियो से 3000/-नगद बरामद किए है। थाना सदर बल्लबगढ के अन्य मामले में रोड रोलर से बैट्री चोरी की थी जिसको आरोपियो ने 15000/-रु में बेच दिया था आरोपियो से 8000/-रु बरामद किए गए है। चोरी की वरदातों में शामिल अन्य आरोपी व चोरी के सामन खरीदने वाले कबाडी की क्राइम ब्रांच टीम लगातार तलाश की जा रही है। दोनों आरोपी नशा करने के आदी है। चोरी की वारदातों को नशा पूर्ती के अंजाम देते है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button