अवैध हथियार सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल ने किया गिरफ्तार

दोनों आरोपियो से चोरी के 6 मामले सुलझाते हुए 59000/-रु नगद बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी जगमिंदर की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी के मामलो का खुलासा किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में हाक्म और रितिक का नाम शामिल है। आरोपी हाक्म गांव फतेहपुरतगा का तथा आरोपी रितिक बल्लबगढ़ का रहने वाले है। दोनों आरोपी दोस्त है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी हाक्म को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-12 एक्साइज ऑफिस के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी से देसी कट्टा के संबंध में लाईंसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाईंसेंस पेश नही कर पाया था। आरोपी ने बताया कि वह देसी कट्टे के अपने दोस्त रितिक से लेकर आया था। जिसको क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी हाक्म के साथ बल्लबगढ़ बस स्टैण्ड से अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार किया था।

आरोपी के खिलाफ थाना सेन्ट्रल में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था। आरोपी रितिक देसी कट्टे को किसी अनजान व्यक्ति से 3000/-रु में वारदात को अंजाम देने के लिए खरीद कर लाया था। दोनों आरोपियो से थाना सेन्ट्रल और सेक्टर-31 के चोरी के 6 मामले सुलझाए है। आरोपियो ने 4 ऑडी गाडी के साईड सीसा, पानी की मोटर तथा इको गाडी के साईलेंसर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। ऑडी गाडी के साईड सीसे के 43000/-रु बरामद हुए है। पानी की मोटर में 6000/- तथा साईलेंसर के 10000/-रु बरामद हुए है। दोनों आरोपी नशा करने के आदि है नशे की पूर्ती के लिए वारदातो को अनजाम देते है। आरोपी रितिक पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button