अभीबस ने सुपरस्‍टार महेश बाबू के साथ अपना रिश्‍ता आगे बढ़ाया

– महेश बाबू लगातार छठे वर्ष कंपनी के ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बने रहेंगे
– 16वीं सालगिरह के जश्‍न में अभीबस ने अपने ग्राहकों के लिये बेहतरीन ऑफर्स भी पेश किये हैं, जिनमें ग्राहक सिर्फ 16 रूपये में अपने टिकट बुक कर सकेंगे

हैदराबाद/ नई दिल्‍ली : भारत के अग्रणी ऑनलाइन बस-टिकटिंग प्‍लेटफॉर्म अभीबस ने आज तेलुगू फिल्‍म सुपरस्‍टार महेश बाबू को लगातार छठी बार अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। इस ट्रैवेल प्‍लेटफॉर्म ने यह घोषणा अपनी 16वीं सालगिरह के जश्‍न के तहत की है।

महेश बाबू को तेलुगू सिनेमा का सदाबहार आइकॉन माना जाता है और भारतीय फिल्‍म जगत में उनका एक शानदार कद है। वे कम से कम 35 फिल्‍मों में काम कर चुके हैं और अनगिनत पुरस्‍कार जीत चुके हैं। 47 साल के यह एक्‍टर, प्रोड्यूसर परोपकारी और मीडिया की हस्‍ती 2016 में अभीबस की ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बने थे, और तब से ही उन्‍होंने बीते वर्षों में अभीबस ब्राण्‍ड की छवि बनाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह नवीकृत भागीदारी लंबे समय के इस गठबंधन में एक और महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है, जिससे ब्राण्‍ड को लगातार सफलता और पहचान मिलेगी और उद्योग के अग्रणी के रूप में अभीबस की स्थिति मजबूत होगी।

2008 में संस्‍थापित, अभीबस ने भारत में विभिन्‍न बस सेवाओं के लिये अग्रणी टिकटिंग प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक बनने में सफलता पाई है। इक्सिगो ग्रुप का हिस्‍सा यह कंपनी बस टिकट बुकिंग सेगमेंट में बाजार में हिस्‍सेदारी के लिहाज से दूसरी सबसे बड़ी है। अभीबस अपने यूजर्स के लिये बस से यात्रा के एक उन्‍नत अनुभव की पेशकश करती है, जिसके लिये ग्राहकों को बुकिंग के सुविधाजनक विकल्‍प और मूल्‍य वर्द्धित सेवाएं दी जाती हैं, जैसे कि ‘अभि अश्‍योर्ड’, जिसमें बस रद्द होने या विलंब होने पर रिफंड मिलते हैं, ताकि सारे बस यात्रियों के लिये एक सुरक्षित, आरामदायक और बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित हो सके।

इस अवसर पर महेश बाबू ने कहा, “अभीबस को ओटीए उद्योग में उत्‍कृष्‍ट सेवा के 16 साल पूरे करने पर बधाई। एक्‍टर के तौर पर मैंने हमेशा ऐसे ब्राण्‍ड्स को पसंद किया है, जो गुणवत्‍ता और ग्राहक संतोष के लिये अपनी प्रतिबद्धता को लगातार बनाये रखते हैं। अभीबस ऐसा ही एक ब्राण्‍ड है, जिसके साथ जुड़ने का सौभाग्‍य मुझे 2016 से मिला है। यात्रा में बिना किसी परेशानी के अनुभवों और विश्‍वसनीय बस सेवाओं की पेशकश के लिये उनका समर्पण सचमुच प्रभावशाली है। ऐसे ब्राण्‍ड के साथ काम करना मेरा सौभाग्‍य रहा है, जिसके मूल्‍य और विश्‍वास मेरी तरह हैं और मुझे आने वाले कई वर्षों तक यह रिश्‍ता जारी रहने की आशा है।”

अभीबस के सीईओ रोहित शर्मा ने कहा, “अभीबस में हम लगातार छठे वर्ष के लिये महेश बाबू के साथ अपनी भागीदारी को जारी रखते हुए उत्‍साहित हैं। ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर के रूप में, महेश ने अपने ब्राण्‍ड की मजबूत पहचान बनाने और ग्राहकों से जुड़ने में हमारी काफी मदद की है। उनके स‍मर्पण, पेशेवर व्‍यवहार और लोकप्रियता ने उन्‍हें हमारे ब्राण्‍ड के मूल्‍यों के लिये बिलकुल फिट बनाया है। हमें महेश के साथ भागीदारी के एक और सफल वर्ष की आशा है और विश्‍वास है कि साथ मिलकर हम ग्राहकों पर सकारात्‍मक असर डालना जारी रखेंगे।”

अभीबस की 16वीं सालगिरह के जश्‍न में कंपनी ने 24 मई से 31 मई 2023 तक एक ऑफर भी पेश किया है, जिसमें 16000 भाग्‍यशाली विजेता सिर्फ 16 रूपये में अपने टिकट बुक करा सकेंगे। यह बेहतरीन ऑफर उन वफादार ग्राहकों का सम्‍मान करता है, जो पिछले 16 वर्षों से अपनी यात्रा सम्‍बंधी जरूरतों के लिये अभीबस का भरोसा कर रहे हैं। और तो और, इस ऑफर का फायदा नहीं उठा सकने वाले ग्राहक 1,00,000 रूपये का जैकपॉट नगद इनाम जीत सकते हैं और अपने वालेट से प्रमोशनल अभिकैश का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। अभीबस के कैम्‍पेन के आखिर में एक भाग्‍यशाली विजेता की घोषणा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button