द बॉडी शॉप की मशहूर ब्रिटिश रोज़ स्किनकेयर रेंज से पायें त्‍वचा के लिये बेहद जरूरी प्‍यार और देखभाल

ब्राण्‍ड के उत्‍पादों का यह कलेक्‍शन इसके बीस्‍पोक कम्‍युनिटी फेयर ट्रेड प्रोग्राम के जरिए प्राप्‍त गुलाब के अर्क, एलोवेरा और दूसरी सामग्रियों से बनाया गया है, जो आपकी त्‍वचा को तरोताजा एवं हाइड्रेट बनाए रखेगा

गुलाब के ताजा फूलों की सुगंध को महसूस करना और उन्‍हें देखना हमेशा सुखद होता है। अब अगर आपकी त्‍वचा को तरोताजा बनाने और उसे जरूरी टीएलसी देने के लिये उन ताजे तोड़े गये गुलाबों का इस्‍तेमाल किया जाए, तो? द बॉडी शॉप का मशहूर ब्रिटिश रोज़ कलेक्‍शन दुनिया की सबसे प्रमुख और जानी-मानी उत्‍पाद श्रृंखलाओं में से एक है और आपकी त्‍वचा पूरे साल कोमलता, प्‍यार और देखभाल (टीएलसी) दे सकती है। ब्रिटेन में जन्‍मे अंतर्राष्‍ट्रीय और नैतिक ब्‍यूटी ब्राण्‍ड की ब्रिटिश रोज़ रेंज को इसके बीस्‍पोक कम्‍युनिटी फेयर ट्रेड प्रोग्राम के माध्‍यम से प्राप्‍त गुलाब के अर्क, एलोवेरा और दूसरी सामग्रियों से बनाया गया है, जो आपकी त्‍वचा को तरोताजा, हाइड्रेटेड और बहुत लचीला बनाते हैं। यह आपकी त्‍वचा को सबसे बढ़िया पोषण और देखभाल देते हैं। और तो और, इसका इस्‍तेमाल हर उम्र के लोगों द्वारा किया जा सकता है! द बॉडी शॉप की ब्रिटिश रोज़ रेंज के कुछ बाथ एण्‍ड बॉडी इसेंशियल्‍स इस प्रकार हैं।

ब्रिटिश रोज़ ईयाउ डे टॉयलेट
प्राकृतिक मूल की 91% सामग्रियों से बना, द बॉडी शॉप का ब्रिटिश रोज़ ईयाउ डे टॉयलेट आपको एक फलते-फूलते बगीचे की सुगंध देगा। इसका फ्लोरल सेंट द वीगन सोसायटी से प्रमाणित है और 42% पुन:चक्रित शीशे की बोतल में आता है। इसकी 100 एमएल की बोतल का मूल्‍य 1595 रूपये है, इसकी सुगंध लंबे समय तक बनी रहती है और आपकी त्‍वचा को शुष्‍क नहीं होने देती है। आपको बस इसे अपनी गर्दन और कलाइयों पर छिड़कना है और आप कहीं भी जाने के लिये तैयार हैं!

ब्रिटिश रोज़ स्‍क्रब
मृत कोशिकाओं को सौम्‍यता से हटाने और आपकी त्‍वचा को रेशम जैसा चिकना बनाने वाला बॉडी एक्‍सफोलियेटर, द बॉडी शॉप का ब्रिटिश रोज़ बॉडी स्‍क्रब त्‍वचा को गुलाब जैसी दमक देता है। फूलों की सुगंध वाला यह स्‍क्रब ब्राण्‍ड के कम्‍युनिटी फेयर ट्रेड रोज़ एक्‍सट्रैक्‍ट्स से बना है और इसे द वीगन सोसायटी ने प्रमाणित किया है। यह दो साइज में आता है- 50 एमएल और 250 एमएल, जिनके दाम क्रमश: 445 रूपये और 1345 रूपये हैं।

ब्रिटिश रोज़ एक्‍सफोलियेटिंग सोप
असली गुलाब की पत्तियों से भरा और त्‍वचा को खुश्‍क होने से बचाने वाला, द ब्रिटिश रोज़ एक्‍सफोलियेटिंग सोप त्‍वचा को साफ और ए‍क्‍सफोलियेट करता है और उसे नम, हाइड्रेटेड और मुलायम बनाता है। शीया बटर और गुलाब के अर्क से भरपूर यह साबुन त्‍वचा को शानदार और क्रीमी बनाता है और उसे साफ करते हुये हाइड्रेशन भी देता है। 100 ग्राम के इस साबुन का मूल्‍य 495 रूपये है और यह पूरी तरह से वीगन है।

ब्रिटिश रोज़ फ्रेश प्‍लम्पिंग मास्‍क
यूरोप के स्‍नान सम्‍बंधी रिवाजों से प्रेरित, द बॉडी शॉप का ब्रिटिश रोज़ फ्रेश प्‍लम्पिंग जेल फेस मास्‍क को ब्रिटिश के चुनिंदा गुलाबों, रोज़हिप ऑयल और ऑर्गेनिक कम्‍युनिटी फेयर ट्रेड एलोवेरा से बनाया गया है। यह मास्‍क पैराबेन्‍स, पैराफिन और मिनरल ऑयल्‍स से रहित है, 100% वीगन है और आपकी त्‍वचा को नम तथा चमकदार बनाएगा। यह दो साइज में उपलब्‍ध है- 15 एमएल टब और 75 एमएल टब, जिनके दाम क्रमश: 645 रूपये और 2295 रूपये हैं।

ब्रिटिश रोज़ बॉडी योगर्ट
आपकी त्‍वचा पर खासकर झुलसाने वाली गर्मियों के दौरान भारी-भरकम क्रीम्‍स लगाने का जमाना अब जा चुका है। द बॉडी शॉप का ब्रिटिश रोज़ बॉडी योगर्ट एक हल्‍का-फुल्‍का फार्मूला है, जो तेजी से आपकी त्‍वचा में अवशोषित हो जाता है और 48 घंटे तक हाइड्रेशन देता है। इस जेल क्रीम को सीधे नहाने के बाद शुष्‍क त्‍वचा पर लगाना सबसे अच्‍छा होता है, ताकि वह मुलायम और पोषित बनी रहे। 100% वीगन, यह बॉडी योगर्ट इंग्‍लैण्‍ड के गुलाब के अर्क से बना है और इसमें स्‍पेन का कम्‍युनिटी फेयर ट्रेड ऑर्गेनिक आमंड मिल्‍क तथा ऑयल है और यह आपको गुलाबों के गुलदस्‍ते जैसी सुगंध देगा। 200 एमएल के टब का मूल्‍य 995 रूपये है और उसे पुन:चक्रित किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button