पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने नोएडा की लोकप्रिय जगहों पर पार्किंग के लिये फास्‍टैग से भुगतान की सुविधा दी

यूजर्स अब सेक्‍टर 16ए- फिल्‍म सिटी, सेक्‍टर 18 और सेक्‍टर 38ए की मल्‍टी-लेवल कार पार्किंग्‍स में फास्‍टैग से पार्किंग शुल्‍क का भुगतान कर सकेंगे

भारत के घरेलू पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल) ने अब नोएडा- सेक्‍टर 16 में फास्‍टैग का इस्‍तेमाल कर अंडरग्राउंड (भूमिगत) पार्किंग में कार पार्किंग के लिये भुगतान को सुविधाजनक बनाया है। बैंक ने मशहूर अंडरग्राउंड फिल्‍म सिटी पार्किंग साइट पर पार्किंग के लिये डिजिटल भुगतान को आसान बनाने के लिये नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा अधिकृत एमजी इंफ्रा सॉल्‍यूशंस के साथ भागीदारी की है।

एमजी इंफ्रा सॉल्‍यूशंस के सहयोग में, बैंक नोएडा में जल्‍दी ही सेक्‍टर 18 की मल्‍टी-लेवल कार पार्किंग और सेक्‍टर 38ए की मल्‍टी-लेवल कार पार्किंग में फास्‍टैग से भुगतान को संभव बनाएगा और पूरे शहर में पार्किंग के लिये भुगतान में आसानी देने के लिये अपना ट्रांजिट वालट कार्ड देगा। पेटीएम फास्‍टैग को अपने इंस्‍टैंट एक्‍टीवेशन और शानदार ग्राहक सहयोग के लिए काफी लोकप्रियता मिली है।

पेटीएम फास्‍टैग रेडियो-फ्रीक्‍वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) टेक्‍नोलॉजी पर काम करता है और यूजर्स को पार्किंग्‍स पर पैसा निकालने के लिये बिना रुके फास्‍टैग लेन से गुजरने देता है, जिससे ईंधन और समय, दोनों की बचत होती है। पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने सबसे ज्‍यादा फास्‍टैग्‍स जारी किये हैं और यह भारत में टोल और पार्किंग प्‍लाज़ा के सबसे बड़े अधिग्राहकों में से एक है।

Related Articles

Back to top button