सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण  को समर्पित मोदी सरकार : मूलचंद मित्तल

भारतीय जनता पार्टी जिला व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

फरीदाबाद, 04 जून। भाजपा जिला कार्यालय “अटल  कमल” पर  व्यवसायिक प्रकोष्ठ  के जिला संयोजक विमल खंडेलवाल  की अध्यक्षता ज़िला व्यवसायिक प्रकोष्ठ  की बैठक सम्पन्न हुई । बैठक में भाजपा जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल एवम् व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गौतम चौधरी ने देश के यशस्वी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के कार्यों प्रकाश डाला और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया I महामंत्री मूलचंद मित्तल जी ने कहा  कि केंद्र सरकार ने 9 सालों में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की नई परिभाषा लिखी है । मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारत का निर्यात बढ़ा है जिससे देश आर्थिक और व्यापारिक  रूप से विश्व पटल पर मजबूत हुआ है I मेक इन इंडिया और आत्मनिर्भर भारत मिशन के तहत देश में  उद्योगों को स्थापित किया गया जिससे युवाओं के लिए  रोजगार के अवसर पर ज्यादा से ज्यादा उत्पन्न हुए हैं । आज भाजपा जिला व्यवसायिक प्रकोष्ठ की वेबसाइट का भी आज विधिवत उद्घाटन किया गया, जिसमें महत्वपूर्ण सूचनाएँ और जानकरियाँ व्यापारी भाइयों के के लिए उपलब्ध रहेंगी।
भाजपा जिला संयोजक विमल खंडेलवाल ने बताया कि भाजपा सरकार में व्यवसायियों के लिए कारखाने चलाने के लिए बिजली की बहुत ज्यादा आवश्यकता होती है, सरकार ने उसी का ध्यान में रखते हुए ज्यादा से ज्यादा इंडस्ट्री को बिजली मुहैया करवा रही है।  इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में दिल्ली मुंबई हाईवे जैसे अन्य हाईवे का जाल पूरे भारतवर्ष में बिछाया गया है, जिससे ट्रांसपोर्टेशन बहुत सुगम हो गया है, छोटे उद्योगों को को कम कीमत पर ब्याज उपलब्ध कराया जा रहा है, जिससे वह अपने रोजगार को और अच्छे तरीके से बढ़ा सकें, भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है जो कहती है वह करके दिखाती है, 2024 में भाजपा पिछली बार से ज्यादा बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। जिसके लिए किले की पूरी टीम लोगों के साथ संवाद स्थापित करेगी और सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक बताने का काम करेगी,
बैठक में जिला संयोजक विमल खंडेलवाल, सह संयोजक अशोक कुकरेजा, राजीव सिंगला, कार्यकारिणी सदस्य नीलम चौधरी, पूजा सरस्वत, लोकेश खेतान, बृजेश बैसला, तरुण अरोड़ा, विपिन मिश्रा, वेद प्रकाश पाराशर, सुमन झा, डॉ गौरव गोयल, जितेंद्र शर्मा, केशव शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, विनीत अग्रवाल एवं अन्य पार्टी के प्रबुद्ध लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button