कांग्रेस सरकार आती है तो युवाओं को पक्की नौकरी और रोजगार देने का काम कांग्रेस सरकार करेगी : मनधीर सिंह मान 

फरीदाबाद  लोकसभा चुनाव के दौरान कोंग्रेस पार्टी ताबड़तोड़ कार्यक्रम आयोजित कर रही है । इसी कड़ी में होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव बनचारी में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान पहुंचे। मनधीर सिंह मान ने फरीदाबाद लोकसभा उम्मीदवार महेंद्र प्रताप को जीतने का लोगों से अपील की । उन्होंने कहा महेंद्र प्रताप एक साफ छवि के नेता है इतने मंत्रालय होने के बावजूद भी उनकी छवि पर कोई भी दाग नहीं लगा ।
उन्होंने कहा कृष्ण पाल गुर्जर 10 साल से सांसद होने के बावजूद फरीदाबाद में आज तक कोई काम नहीं किया उन्होंने बीजेपी पार्टी पर धावा बोलते हुए कहा, बीजेपी सरकार एक ऐसी सरकार है जो गरीबों की नहीं अमीरों की सुनती है।
 उन्होंने कहा इस सरकार में किसान, युवा, महिला सभी परेशान हैं ।उन्होंने कहा मोहना गांव में किसान धरने पर बैठे हुए हैं। आज तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि इस सरकार में किसानों और युवाओं को कोई सम्मान नहीं मिला। युवाओं का जिक्र करते हुए मान ने कहा कि एक युवा इतनी कड़ी मेहनत करने के बावजूद फौज में लगता है और जब उसको पता चलता है कि वह सिर्फ 4 साल तक के लिए ही फौज में नौकरी कर रहा है इससे उनका हौसला और टूट जाता है । लोगो को आश्वासन देते हुए मनधीर सिंह मान ने कहा अगर कांग्रेस सरकार आती है तो युवाओं को पक्की नौकरी और रोजगार देने का काम कांग्रेस सरकार करेगी।

Related Articles

Back to top button