भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर कार्य कर रही है: मूलचंद शर्मा

फरीदाबाद, 11 जून प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा रविवार को बल्लभगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी में महाजनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से रूबरू हुए। उन्होंने केंद्र में सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर कार्य कर रही है। इस मौके पर उन्होंने कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राज में केंद्र सरकार के साथ-साथ हरियाणा सरकार में जमकर विकास कार्य किए गए हैं। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों को सीवर और पानी की भी सौगात दी ।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भगत सिंह कॉलोनी की 4 गलियों मे अपने ऐच्छिक कोष से करीब 20 लाख की लागत से सीवर की लाइन बिछाने और पीने के पानी की लाइन बिछाने के कार्य का शिलान्यास स्थानीय कॉलोनी वासियों के हाथों नारियल तुड़वाकर कर किया। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने भी परिवहन मंत्री का फूल मालाओं से स्वागत किया। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में अभी तक करीब डेढ़ सौ किलोमीटर से ज्यादा आरएमसी सड़कों का जाल बिछाया गया है और करीब 120 किलोमीटर की सीवर लाइनों का जाल बिछाया गया है।इसके अतिरिक्त शिक्षा के क्षेत्र में भी करोड़ों रुपए की धनराशि खर्च कर प्राथमिक स्कूल से लेकर सीनियर सेकेंडरी स्कूल और पोस्ट ग्रेजुएट महिला कॉलेज की सौगात बल्लभगढ़ विधानसभा को दी गई है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद जताया उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत की शान बढ़ाई है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, पं योगेश वशिष्ठ, पं रोशन लाल, महावीर वशिष्ठ, आरडब्ल्यूए के प्रधान जीत सिंह ,सुभाष वशिष्ठ, कार्तिक वशिष्ठ, बंसीलाल चौधरी, महेश गोयल ,मुकेश डागर, लखन बेनीवाल ,पारस जैन ,बृजलाल शर्मा, बिट्टू पंजाबी ,प्रदीप वशिष्ट ,अंबिका शर्मा ,संगीता नेगी, दुर्गपाल प्रधान, विनोद गोस्वामी, विजेंदर रोहिल्ला ,संजय कुमार,पीएल शर्मा, सुभाष वशिष्ठ और मनीष यादव, संजीव शर्मा सहित कालोनी के गणमान्य के लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button