14 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को बल्लभगढ़ महिला पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद :  डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंदुबाला व उनकी टीम ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जयप्रकाश(26) है जो बल्लभगढ़ एरिया में रहता है।

महिला थाना बल्लभगढ़ में पीड़ित लड़की के पिता ने अपनी शिकायत ने बताया कि उनके छः बच्चे हैं और दूसरे नंबर की लड़की जो 14 वर्ष की है और दसवीं कक्षा में पढ़ती है वह स्कूल की छुट्टियों में दस दिन पहले अपनी बुआ के पास बल्लभगढ़ आई थी। 18 जून को दोपहर जब उसकी बेटी छत पर सुखाए हुए कपड़े उतारने गई थी तो कुछ कपड़े नीचे गली में गिर गए थे जिसे उठाने के लिए वह गली में गई थी तो पड़ोस में रहने वाला आरोपी जयप्रकाश उसे धक्के से पास के मकान में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और यह बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

सूचना पर शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। मामले में आगे कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का मेडिकल करवाने के पश्चात उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button