उपचुनावों को लेकर पुलिस व आरएएफ टीम ने निकाला फ्लैग मार्च

फरीदाबाद, 24 जून। फरीदाबाद के गांव सिकरोना करनेरा, फिरोजपुर, जखोपुर, बिजोपुर में होने वाले पंच व पार्षद उपचुनावों के मद्देनजर शनिवार को इंस्पेक्टर सत्यवान व आरएएफ टीम ने थाना सेक्टर-58 एरिया में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान उन्होंने लोगों से चुनाव के दौरान शांति एवम् कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। गौरतलब है कि पिछले वर्ष ग्राम पंचायत के चुनावों में कुछ सीटों पर चुनाव जीते सदस्य (डिसक्वालीफाई हो गए) होने पर पंच व पार्षद की सीट खाली रह गई थी, जिसके लिए फिर से 9 जुलाई को चुनाव करवाने निर्धारित किए गए हैं जिसमें आने वाले पंच और पार्षद चुनाव को शांतिपूर्ण करने के लिए फरीदाबाद पुलिस लगातार लोगो को जागरुक कर रही है।
इसी क्रम में आज सेक्टर-58 थाना एडिशनल प्रभारी सब इंस्पेक्टर यशपाल व पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेन्द्र सिंह व आरएएफ बटालियन टीम के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव को शांचिपूर्ण करने के लिए जागरूक किया। इस अवसर पर उनके साथ डी-194, आरएएफ बटालियन के सहायक कमाण्डेन्ट सरस्वती नन्दन, निरीक्षक अनिल पूनिया, महिला निरीक्षक रुकमणी देवी सहित पुलिस फोर्स मौजूद रही। यह फ्लैग मार्च गाँव सिकरोना करनेरा, फिरोजपुर , जखोपुर, बिजोपुर में निकाला गया जिसमे पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों को जागरूक करते हुए कहा कि इस चुनाव में आप अपने मत का उपयोग करके प्रतिनिधियों को चुनते हैं जो आपके गांव और समाज के लिए काम करके उसे आगे लेकर जाता है।
यह चुनाव पूरे गांव की समृद्धि के लिए आयोजित किए जाते हैं जिससे पूरे गांव का भला होता है और गांव में विकास कार्य भी पूर्ण किए जाते हैं। यह चुनाव भाईचारे का चुनाव होता है लेकिन कुछ असामाजिक तत्व  इस दौरान अशांति फैलाने  की कोशिश करते हैं। गांव के मौजिज व्यक्तियों को समझाया गया कि जिन व्यक्तियों की समाज में अच्छा प्रभाव है वह शांति स्थापित करने के लिए अपना प्रयास करना सुनिश्चित करें।

Related Articles

Back to top button