पूर्वांचल समाज मेहनतकश समाज: रंजू प्रसाद

फरीदाबाद, 26 जून ।  डबुआ कालोनी स्थित भोजपुरी अवधी समाज धर्मशाला में एक कार्यक्रम का आयोजन भोजपुरी अवधी समाज द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय पोस्टल सर्विस की वरिष्ठ अधिकारी रही रंजू प्रसाद ने शिरकत की।
इस अवसर पर भोजपुरी अवधी समाज के संरक्षक रमाकांत तिवारी, रघुबर दयाल, प्रदीप गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी का बुक्के देकर स्वागत किया।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्रीमती रंजू प्रसाद ने कहा कि पूर्वांचल समाज मेहनतकश समाज है। आज इस समाज की बदौलत  आज किसी भी संस्था में कार्य नहीं चलता है। पूर्वांचल समाज को अपनी पहचान बरकरार रखी चाहिए और गर्व से कहना चाहिए कि वह मेहनतकश पूर्वांचल समाज से है।
इस मौके पर उपस्थित लोगों ने एक स्वर में पूर्वांचल भवन बनाने व पूर्वांचल बोर्ड का गठन करवाने की मांग भी रखी। जिस पर श्रीमती रंजू प्रसाद ने कहा कि वह इस बारे में एक प्रतिनिधि मंडल बनाकर केन्द्र व राज्य सरकारों से ज्ञापन के माध्यम से मांग करेंगें।
इस अवसर पर बद्रीप्रसाद, रामसेवक शाह, पी.के.गुप्ता सैक्टर-15, द्वारिका प्रसाद, रामलक्ष्मण यादव, नरेश प्रसाद महासचिव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button