विधायक राजेश नागर ने संतोष नगर में सुनीं लोगों की समस्या

विधायक राजेश नागर ने स्थानीय नागरिकों को जल्द से जल्द राहत देने की बात कही

फरीदाबाद, 27 जून।  विधायक राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के संतोष नगर में स्थानीय लोगों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी ली और उन्हें जल्द से जल्द राहत देने की बात कही। विधायक राजेश नागर का संतोष नगर निवासियों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर नागर ने उनसे स्थानीय समस्याओं की जानकारी ली। जिनमें पावर कट और कुछ गली खडंंजे की मांग प्रमुख रूप से शामिल रहीं। विधायक ने बिजली कटों से जल्द मुक्ति मिलने की बात कही।

उन्होंने कहा कि सेक्टर 37 में बन रहे बिजली सब स्टेशन से भरपूर बिजली मिलने वाली है। जिसके बाद पावर कट बीते जमाने की बात हो जाएगी। वहीं जरूरी जगहों पर तारों, जम्फर, ट्रांसफार्मर आदि की क्षमता बढ़वाने के लिए भी उन्होंने कहा। इसके अलावा आधार कार्ड बनवाने एवं उनमें सुधार की मांग पर भी उन्होंने कहा कि सेक्टर 37 कार्यालय में 30 जून से 30 जुलाई तक आधार कार्ड कैंप लगाया जा रहा है, जिसमें लाभ उठाएं। वहीं स्ट्रीट लाइट के लिए भी विधायक ने जल्द समाधान देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि इसका टेंडर लगवाया जा रहा है। जल्द ही आपके यहां भी लाइटें लगाने का काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने मौके पर ही बिजली निगम के अधिकारियों को इसके लिए निर्देश दिए। इसके अलावा संतोष नगर में सीवर लाइन के लिए जल्द सर्वे करवाने की बात भी विधायक ने कही जिससे स्थानीय निवासी बड़ा प्रसन्न नजर आए और उन्होंने विधायक राजेश नागर जिंदाबाद के नारे लगाए। इस अवसर पर भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, बासुदेव भारद्वाज, बिरजू शर्मा, मनीष झा, रजनीश राठौर, लालजी मिश्रा, विरेंद्र यादव, टीटू भाई, मास्टर राजेश, गुड्डन प्रधान, हासिम खान, पतिराम यादव, राजू सिंह, विरेंद्र लाल, श्याम मंडल प्रधान, गणेश आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button