मुंडकटी थाना पुलिस ने भाई पर कट्टा से फायर कर जानलेवा हमला मामले में आरोपी भाई को चंद घंटों में किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 30 जून। मुंडकटी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सचिन ने बताया कि जिला पुलिस लगातार एसपी लोकेंद्र सिंह के कुशल निर्देशन में अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में उनकी टीम ने जानलेवा हमला मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
प्रभारी थाना ने बताया कि गांव बंचारी  निवासी हीरालाल पुत्र गोविंद ने दिनांक 29 जून 2023 को थाने में शिकायत दर्ज कराई की उसका छोटा भाई रवि और यशपाल पुत्र हीरालाल जो नशा व बदमाशी करता है।
वह उसे नशा करने से रोक टोक करता है जिस कारण उसका भाई रवि उस से रंजिश रखता है। आज शाम 5:30 बजे जब वह अपने घर के सामने खड़ा था तो उसका भाई रवि आया तो उसने उसे समझाया की नशा व बदमाशी मत किया करो इस बात को लेकर उसने गाली गलौज कर अपनी देसी कट्टा से उसके ऊपर जान से मारने की नियत से सीधा फायर किया जो है बड़ी मुश्किल से लेट कर बच पाया तथा उसे जान से मारने की धमकी देकर मौका से भाग गया। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर उप निरीक्षक हरिओम सिंह के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने आरोपी को चंद घंटों में गिरफ्तार किया। आरोपी से वारदात में प्रयुक्त देसी कट्टा एवं खाली खोल भी बरामद किया गया आरोपी को आज पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत  में भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button