साइना नेहवाल ने ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट, फ़रीदाबाद में योनेक्स एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च किया

फरीदाबाद, 01 जुलाई । भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट, फ़रीदाबाद में योनेक्स एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च किया. योनेक्स एक्सक्लूसिव स्टोर बैडमिंटन, टेनिस और स्क्वैश इक्विपमेंट, परिधान & उसके सहायक उपकरण (accessories) के अच्छे कलेक्शन प्रदान करता है। बायर्स प्रसिद्ध एथलीट द्वारा एंडोर्स किये गए नए प्रोडक्ट यहाँ से ले सकते हैं।
 इस अवसर पर बोलते हुए, ओमेक्स लिमिटेड के डायरेक्टर, श्री जतिन गोयल ने कहा, “हमें ख़ुशी है की साइना नेहवाल ने ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में योनेक्स एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन किया हैं । योनेक्स और ओमेक्स के बीच यह सहयोग खेल के प्रति जुनून और खोज को एक साथ लाता है।वर्ल्ड स्ट्रीट भारत का पहला शॉपिंग शहर है जिसे 100 एकड़ में पूर्ण कमर्शियल सेंटर के  रूप में डेवेलप किया गया है। 55 एकड़ में फैला, विकास के माध्यम से हमारा लक्ष्य लाना है कई प्रसिद्ध खेल ब्रांड एक ही छत के नीचे न केवल उत्पाद बल्कि सेवाएं भी प्रदान करते हैं।”
साइना नेहवाल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “योनेक्स एक स्थापित ब्रांड है जो वर्षों से बैडमिंटन के साथ है और इतने बड़े आउटलेट को देखना लोगों के बीच खेल के डेवलपमेंट  को दर्शाता है। मैं योनेक्स के साथ दो दशकों से जुड़ा हुआ हूं और इस प्रसिद्ध नाम के साथ बैडमिंटन की लोकप्रियता को देखकर हमेशा खुश होती हूं। वर्ल्ड स्ट्रीट उन सर्वोत्तम रिटेल डेस्टिनेशन में से एक है जिसे मैंने इस क्षेत्र में देखा है, और मैं इस तरह के विशेष प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए ओमेक्स ग्रुप को बड़ी सफलता की कामना करती  हूं। वर्ल्ड स्ट्रीट, ओमेक्स लिमिटेड द्वारा विकसित एक प्रीमियम कमर्शियल प्रोजेक्ट , एक लाइव  डेस्टिनेशन  है जो उल्लेखनीय इंफ्रास्ट्रक्चर और ग्लोबल रिटेल  का संग्रह पेश करता है।
योनेक्स एक्सक्लूसिव स्टोर के जुड़ने से, फरीदाबाद में खेल प्रेमी और ग्राहक अब अपनी सुविधानुसार उच्च गुणवत्ता वाले योनेक्स खेल उपकरण और परिधान की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच सकते हैं। सेक्टर 79, फ़रीदाबाद में अपने रणनीतिक स्थान के साथ, ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट निवासियों और आगंतुकों के लिए उत्कृष्ट कनेक्टिविटी और आसान पहुंच का आनंद लेता है। परियोजना का लक्ष्य एक जीवंत सामाजिक और वाणिज्यिक केंद्र बनाना है, जो समुदाय की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए खुदरा, मनोरंजन और भोजन विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है।

Related Articles

Back to top button