विधायक राजेश नागर ने मिर्जापुर के नीरज यादव को भारतीय वन सेवा में चयनित होने पर दी बधाई

फरीदाबाद, 0 4 जुलाई।  तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव मिर्जापुर के नीरज यादव का भारतीय वन सेवा (आईएफएस) में चयन होने पर विधायक राजेश नागर ने उन्हें बधाई दी। नागर ने कहा कि नीरज की इस उपलब्धि से क्षेत्र के और युवा इस ओर आकर्षित होंगे और विभिन्न सेवाओं के जरिए देश को अपना सहयोग देंगे। मिर्जापुर के नीरज यादव की आईएफएस में 104 रैंक आई है जिससे उनका परिवार एवं गांव प्रसन्न है और सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। परिजनों ने नीरज की इस उपलब्धि पर एक समारोह का आयोजन किया।
जहां विधायक राजेश नागर ने पहुंचकर स्वयं नीरज यादव को बधाई दी और कहा कि आपने अपने परिवार, गांव का नाम तो रोशन किया ही है, उनके विधानसभा क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है। नागर ने युवा नीरज को गुलदस्ता दिया और जीवन में इसी प्रकार उपलब्धियां हासिल करने की आशीष दी। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज हमारा देश एवं प्रदेश युवाओं की उपलब्धियों से प्रसिद्ध हो रहा है। सभी को आगे बढऩे के समान अवसर मिल रहे हैं और युवा अपनी योग्यता को प्रमाणित कर रहे हैं। वह चाहे पढ़ाई का क्षेत्र हो, प्रतियोगी परीक्षाओं का या फिर खेल का मैदान हो, सभी जगहों पर देश का युवा अपनी पहचान बना रहा है।
नागर ने कहा कि दुनिया का सबसे युवा आबादी वाला देश भारत आज अपनी युवा शक्ति के सहयोग से दुनिया में नाम कमा रहा है। ऐसे देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में है जो सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ आज दुनिया के शीर्ष नेतृत्व बन गए हैं। इस मौके पर लखमी चन्द यादव, ईश्वर सिंह यादव, प्रेम सिंह, उमेद सिंह, अजीत सिंह, राव राम कुमार, राव धर्मपाल, शेरसिंह, महिपाल आर्य, सूबेदार, ओमप्रकाश, सुंदर गोला, सुशील, नीरज शर्मा आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button