देसी कट्टे सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देस के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मनोज कुमार है आरोपी बल्लबगढ के पन्हेडा कला का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से अटाली के सीएनजी पम्प के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद की गई। आरोपी से कट्टा के संबंध में लाईंसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाईंसेंस पेश नही कर पाया।

आरोपी के खिलाफ थाना छायंसा में अवैध हथियार रखने की धारों में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने देसी कट्टा अपने चचेरे भाई जेकी से लिया था। जिसकी वर्ष 2020 में हत्या कर दी गई थी। आरोपी पर पहले हत्या का मामला माननीय अदालत में विचाराधिन है आरोपी मामले में जमानत पर है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश के कोसी में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने अभी कुछ दिन पहले अपने गांव में किसी व्यक्ति पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी। जिसमें आरोपी को पुलिस 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button