बीके पब्लिक स्कूल में नेत्र, दंत व सामान्य स्वास्थ्य जांच परीक्षण शिविर का आयोजन

252 लोगों ने नेत्र जांच करवाई, 16 लोगों को मोतियाबिंद के आपरेशन के लिए चयनित किया

फरीदाबाद, 10 जुलाई। नंगला रोड स्थित बीके पब्लिक स्कूल में तारा नेत्रालय एवं केएमसी अस्पताल द्वारा लगाए गए नेत्र जांच, दन्त जांच  एवं सामान्य स्वास्थ्य जांच परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बी के स्कूल के चेयरमैन डाक्टर भूपेन्द्र श्योराण ने बताया कि करीबन 252 लोगों ने नेत्र जांच करवाई जिनमें से 16 लोगों को मोतियाबिंद के आपरेशन के लिए चयनित किया गया तथा 100 लोगों को मुफ्त चश्में वितरित किए गए साथ ही क्लोव डेंटल द्वारा 200 लोगों के दंत चिकित्सा कर उन्हें दवाईयां भी वितरित की गई।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पंडित मुनेश शर्मा, सुनील यादव, मामचंद भड़ाना, शिक्षाविद् शोभित आजाद, शिक्षाविद् राजेश मदान, राजीव बत्रा, राकेश खटाना, झम्मन लाल शर्मा, संजीव कुशवाहा, रतन लाल चौधरी, स.मनजीत सिंह, मनीष शर्मा, अवधेश कुमार ओझा उपस्थित रहे।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर भूपेंद्र ने आए हुए अतिथियों को स्मृति चिन्ह तुलसी का पौधा देखकर सम्मानित किया। कैंप के आयोजक सचिन तंवर ने बताया कि केंप से जरूरतमंद लोगों को लाभ मिलता है और उन्हें मुफ्त में सारी सुविधाएं मिल जाती हैं।
इस अवसर पर स्कूल के डॉक्टर भूपेंद्र श्योराण ने कहा कि विद्यालय हमेशा शिक्षा के साथ-साथ सामाजिक एवं स्वास्थ्य गतिविधियों से भी जुड़ा है। साल में ऐसे कई अवसरों पर ऐसे आयोजन कर लोगों को सुविधाएं दिलाने का प्रयास स्कूल प्रबंधन कमेटी करती रही है।
इस अवसर पर केएमसी अस्पताल के डाक्टर मनीष शर्मा के सहयोग से शिविर सम्पन्न हुआ।

Related Articles

Back to top button