जिला में सभी पंचायती राज संस्थाओं के पंचों के हुए उपचुनाव के परिणाम घोषित : डीसी कम जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

सभी ब्लॉकों में 21 वार्डों में निर्विरोध चुने गए पंच, जबकि 2 वार्डों में वोटिंग के जरिये पंच हुए निर्वाचित

फरीदाबाद, 10 जुलाई। डीसी कम जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला परिषद के वार्ड 2 पर हुए उपचुनाव में समरीन ने जीत दर्ज कर जिला परिषद सदस्य बनीं। इसके अलावा झुग्गी छायंसा के वार्ड 6 से वीरा कौर तथा पन्हेडा खुर्द ग्राम पंचायत के वार्ड 10 से रजनी शर्मा वोटिंग के माध्यम से निर्वाचित होकर पंच सदस्य बने। उन्होंने बताया कि जिला फरीदाबाद के पंचायत राज जनप्रतिनिधियों के उप चुनावों के लिए  तीनों ब्लॉकों में रिक्त पंचों सहित अन्य पदों पर हुए चुनावों के परिणाम घोषित किए गए हैं। उन्होंने  बताया कि सभी ब्लॉकों में 21 वार्डों में पंच निर्विरोध तथा 2 वार्डों में वोटिंग के माध्यम से पंच सदस्य निर्वाचित हुए हैं।

डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद ब्लॉक के अलीपुर शिकारगाह ग्राम पंचायत के वार्ड-7 से नेहा, ग्राम पंचायत ताजुपुर के वार्ड-2 से नेहा चौधरी, किरावली ग्राम पंचायत के वार्ड 1 से मो. इरशाद अंसारी, पाखल ग्राम पंचायत के वार्ड 3 से अभिषेक, धौज ग्राम पंचायत के वार्ड 10 से अबरून, आलमपुर ग्राम पंचायत के वार्ड 8 से रहीला, खोरी जमालपुर ग्राम पंचायत के वार्ड 10 से आरिफ, मांगर ग्राम पंचायत के वार्ड 3 से रिंकू तथा वार्ड 6 से विनोद पंच सदस्य के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए।

इसी प्रकार बल्लभगढ़ ब्लॉक की दयालपुर ग्राम पंचायत के वार्ड 7 से सोभा, फतेहपुर बिलोच ग्राम पंचायत के वार्ड 15 से पूजा सैनी, झुग्गी छायंसा के वार्ड 4 से सुनीता कौर, वार्ड 8 से पूनम कौर, मोहना ग्राम पंचायत के वार्ड 15 से पूनम, नर्हवाली ग्राम पंचायत के वार्ड 2 से नानक चंद पंच सदस्य के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए। उन्होंने आगे बताया कि तिगांव ब्लॉक की भुआपुर ग्राम पंचायत के वार्ड 11 से सर्जीना, दहकोला ग्राम पंचायत के वार्ड 4 से संगीता, वार्ड 9 से प्रवीण, गुरासन ग्राम पंचायत के वार्ड 6 से सुमन, कुराली ग्राम पंचायत के वार्ड 11 से आरती भाटी तथा महमूदपुर ग्राम पंचायत के वार्ड 3 से जितेंदर पंच सदस्य के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए।

Related Articles

Back to top button