अरुआ, चांदपुर, घरोड़ा आदि शिविरों में पहुंचे विधायक राजेश नागर  

सभी को भोजन एवं दवाइयां मिलने की जांच की और जल्द मुआवजा मिलने की बात कही  

फरीदाबाद, 18 जुलाई । विधायक राजेश नागर ने आज यमुना जल से प्रभावित मंझावली, अल्लीपुर, कावरा, अरुआ, चांदपुर, घरोड़ा, मोठुका, राजूपुर, डूगरपुर, बदरपुर आदि गांवों के राहत शिविरों में पहुंचकर खुद लोगों से हालात जाने। उन्होंने पीडि़तों से कहा कि उनके घर खेतों में हुए नुकसान का मुआवजा जल्द ही सरकार देगी। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर प्रशासन तेजी से काम कर रहा है।
नागर ने लोगों से उनके हालात जाने और अधिकारियों एवं चिकित्सकों को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि इन सभी शिविरों में 24 घंटे चिकित्सक एवं दवाइयां उपलब्ध कराई गई हैं। वहीं सभी के लिए भरपूर भोजन की भी व्यवस्था है। फिर भी किसी को कोई दिक्कत हो तो वह मौजूद अधिकारी से अथवा उनसे बात कर सकता है। उन्होंने बताया कि लोगों को मच्छर एवं बीमारियों के प्रकोप से बचाने के लिए राहत शिविरों में निरंतर फोगिंग करवाई जा रही है।
विधायक राजेश नागर ने बताया कि सभी जगहों पर लगे राहत शिविरों में हमारे प्रशासन के लोग दिन रात जनता की सेवा में लगे हुए हैं। अनेक लोग तो अपने परिवारों को छोडक़र यहीं पर सेवा में रत हैं। नागर ने कहा कि खेतों में फसलों के नुकसान की गिरदावरी हो रही है वहीं घरों में हुए नुकसान की भी रिपोर्ट बनाई जा रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी के नुकसान की भरपाई के निर्देश दिए हैं। जिसके लिए राहत कार्यों के साथ साथ सर्वे भी जारी है।

Related Articles

Back to top button