तिगांव विधानसभा में बिछाया जा रहा सडक़ों का जाल – राजेश नागर  

विधायक राजेश नागर ने कौराली में किया करोड़ों की लागत से बनने वाली सडक़ का निर्माण शुरू

फरीदाबाद, 25 जुलाई।  विधायक राजेश नागर ने आज करोड़ों की लागत से बनने वाली कौराली से चांदपुर तक सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। यह करीब डेढ़ महीने में बनकर तैयार हो जाएगी। नागर ने इसके लिए स्थानीय बुजुर्गों से नारियल फुड़वाया।
इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि कौराली से चांदपुर जाने वाली सडक़ काफी जर्जर थी जिसके लिए टेंडर करवाकर आज काम शुरू करवा दिया है। इसके बन जाने से लाखों लोगों को लाभ होगा। नागर ने बताया कि कौराली से फज्जुपुर को जाने वाली सडक़ के निर्माण का भी टेंडर हो चुका था लेकिन ठेकेदार ने काम नहीं किया इसलिए उसे ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और दोबारा से टेंडर करवाए हैं जिसका काम भी जल्द ही शुरू हो जाएगा।
विधायक राजेश नागर ने बताया कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सडक़ों का जाल बिछाने का काम तेजी पर है। क्षेत्र के अंदर बाहर अनेक सडक़ें बनाने का काम जारी है। जिससे लाखों लोगों को सहूलियत होगी। हमने इसी महीने अनेक सडक़ों को बनाने का काम शुरू करवाया है वहीं बाहर से निकलने वाले हाइवे आदि का निर्माण भी पूरा होने पर हमारी जनता को बड़ी सहूलियत होगी।
वहीं एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि यमुना जल के कारण हुए लोगों के नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट बनाई जा रही है। साथ ही अनेक लोगों को उनके नुकसान का मुआवजा देने का काम शुरू भी हो गया है। ऐसे में फसल, मकान अथवा सामान के नुकसान का आंकलन करने का काम जारी है, वहीं जिन लोगों को सरकारी पोर्टल पर आवेदन करने में दिक्कत आ रही है वह सीधे एसडीएम ऑफिस में भी मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह एक तरह की प्राकृतिक आपदा जैसी स्थिति है जिसमें केंद्र की नरेंद्र मोदी एवं राज्य की मनोहर लाल सरकारें जनता के साथ खड़ी हैं।
इस अवसर पर सरपंच फज्जूपुर कमल सिंह, पूर्व सरपंच बृजभान भाटी, ब्लॉक मैंबर कृष्ण पहलवान, पूर्व सरपंच सुभाष भाटी, पीडब्ल्यूडी एसडीओ प्रकाश लाल, अमन नागर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष ललित नागर, भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण हाडा, कैप्टन जयपाल भाटी, दयानन्द नागर, दीपक भाटी, रोहताश कान्हा, पूर्व सरपंच सुरेन्द्र बोहरा, खेमी ठाकुर, देवी बघेल, देव करण बघेल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button