डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ ने मोहर्रम के अवसर पर पल्ला, सराय, सेक्टर 31 एरिया में पहुंचकर थाना प्रभारियों को कानून व्यवस्था कायम रखने के दिए अहम दिशा निर्देश

मोहर्रम के अवसर पर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह सतर्क, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील, उपद्रव करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कानूनी कार्रवाई

फरीदाबाद: डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ ने आज आगामी मोहर्रम के मद्देनजर सराय, सेक्टर 31, पल्ला एरिया में पहुंचकर वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उचित दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर उनके साथ एसीपी सेंट्रल राजीव कुमार, एसीपी सराय देवेंद्र यादव, सराय थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनीत, एसएसओ पल्ला दलीप सिंह, सेक्टर 31 प्रभारी योगेश अपनी टीम के साथ मौजूद रहे।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मोहर्रम के अवसर पर फरीदाबाद में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह चाक-चौबंद कर दी गई है। इसी क्रम में डीसीपी सेंट्रल सेंट्रल जोन एरिया के थाना एरिया में पहुंची जहां पर उन्होंने जॉन के एसीपी वे थाना प्रभारियों को अहम दिशा निर्देश दिए। पुलिस उपायुक्त द्वारा सभी थाना व चौकी प्रभारियों को अपने एरिया में लगातार गश्त करने तथा शांति व्यवस्था कायम रखने के निर्देश दिए। उनके दिशा निर्देश के तहत फरीदाबाद पुलिस सभी धार्मिक स्थलों तथा भीड़भाड़ वाले इलाकों में गश्त करेगी।
उन्होंने मोहर्रम के अवसर पर ताजिया निकालते समय शांति व्यवस्था कायम रखने की हिदायत के साथ साथ शहर में किसी प्रकार का उपद्रव बर्दाश्त न करने की चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर कुछ असामाजिक तत्व अपने फायदे के लिए हिंसा भड़काने की कोशिश करते हैं इसलिए सभी नागरिकों से अनुरोध है कि इस प्रकार के भड़काऊ भाषण के झांसे में न आएं। शहर में शांति व्यवस्था भंग करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी इसीलिए अनुरोध है कि शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने में फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करें।

Related Articles

Back to top button