शिक्षित, कर्मठ व मेहनती लोगों को चुनावी रण में उतारेगी आम आदमी पार्टी : हरेंद्र भाटी

आम आदमी पार्टी की जिलास्तरीय बैठक सम्पन्न, बिजली आंदोलन को तय की रूपरेखा

फरीदाबाद, 29 जुलाई। आम आदमी पार्टी जिला फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं की एक बैठक बल्लभगढ़ क्षेत्र के आप नेता दीपेश भारद्वाज के सेक्टर-3 स्थित कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा व जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी मौजूद थे। बैठक में आगामी नगर निगम, विधानसभा व लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया। वहीं हरियाणा में आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किए जा रहे बिजली आंदोलन को लेकर भी रूपरेखा तय की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए पंडित राजेंद्र शर्मा व जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने संयुक्त रूप से कहा कि आम आदमी पार्टी का संगठन हरियाणा में निरंतर मजबूत हो रहा है, खासकर फरीदाबाद की बात करे तो शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग पार्टी की विचारधारा में विश्वास जता रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा ने सदैव देश व प्रदेश को लूटने का काम किया है, लोगों को वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया और सत्ता प्राप्ति के बाद उनकी अनदेखी की लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसी नहीं है, वह जो कहती है, उसे पूरा भी करती है और दिल्ली-पंजाब इसके स्पष्ट उदाहरण है।
उन्होंने कहा कि पार्टी शिक्षित, कर्मठ एवं ईमानदार लोगों को चुनावी रण में उतारेगी ताकि वह लोग जीतने के बाद जनता से किए अपने वायदों को पूरा करते हुए लोगों को सभी मौलिक सुविधाएं उपलब्ध सके। जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में संगठन को मजबूत करने के लिए मेहनती लोगों को पार्टी के साथ जोड़े ,जिससे कि मिशन 2024 को सफलतापूर्वक अंजाम दिया जा सके। बैठक में विनोद भाटी, नरेंद्र सरोहा, देवराज गौड, रविन्द्र फौजदार, सुरेंद्र कुमार बंसल, ज़ीत सिंह ठाकुर, वसंत करदम, विजय गोदारा, गजेंद्र सिंह, मिलन जी, रमेश अरोरा और नैशनल टीम से ज़ोन के और लोकसभा के पदाधिकारी और अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button