मेवात हिंसा के जिम्मेदार हैं सीएम खट्टर, तुरंत दे दे इस्तीफा : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद।  नूह में बवाल के बाद आम आदमी पार्टी ने हरियाणा सरकार को ढेर ते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इस्तीफे की मांग की है । पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भराड़ा ने कहा कि हरियाणा सरकार फेल हो चुकी है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए । उन्होंने कहा कि मेवात में सोमवार को जो कुछ भी हुआ उसकी जिम्मेदार हरियाणा सरकार है । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि हरियाणा इसके पहले तीन बार जल चुका है । अब चौथी बार मेवात में आग लगी है ।

तमाम पुलिसकर्मियों सहित दर्जनों लोग घायल हो गए हैं । सैकड़ों गाडिय़ों को आग के हवाले दिया गया । हरियाणा सरकार की सीआईडी पूरी तरह से फेल रही । आगजनी के कारण सरकारी राजस्व को भारी नुकसान पहुंचा है ।  धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि जहां जहां भाजपा सरकार है वहां दंगे हो रहे हैं । मणिपुर ढाई महीने से जल रहा है ।

वहां सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है । अब हरियाणा का मेवात भी जलने लगा है जिसे देखकर लगता है कि भाजपा खुद यह सब दंगे करवाती है । उन्होंने कहा कि मेवात हिंसा की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल को तुरंत अपना पद छोड़ देना चाहिए  । इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मेहरचंद हरसाना ने कहा कि भाजपा सरकार जहां फेल होती है वहां दंगे करवाने लगती है । उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है । खट्टर सरकार को जनता सबक सिखाने को तैयार बैठी है ।

Related Articles

Back to top button