सुप्रीमकोर्ट में हुई राहुल गांधी की सच्चाई और न्याय की जीत : लखन सिंगला

कांग्रेसी नेता ने किया सुप्रीमकोर्ट के निर्णय का स्वागत, बांटे लड्डू

फरीदाबाद, 04 अगस्त। मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को सुप्रीमकोर्ट से बड़ी राहत मिली है, कोर्ट ने राहुल की सजा पर रोक लगा दी है। इस निर्णय के बाद कांग्रेसियों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने अदालत के इस निर्णय का स्वागत किया है। इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटकर इसे सच्चाई और न्याय की जीत बताया है।
लखन सिंगला ने कहा कि सुप्रीमकोर्ट के निर्णय का पूरे देश के कांग्रेसियों ने स्वागत किया है और यह निर्णय सच की जीत है क्योंकि राहुल गांधी ने सदैव राष्ट्रहित को महत्व दिया है और देशहित की ही बात उठाई है, लेकिन भाजपा सरकार ने सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके उनकी आवाज को दबाने का काम किया है, लेकिन राहुल गांंधी सरकार की हठधर्मिता के आगे नहीं झुके और जो सच था उन्होंने जनता के समक्ष बोला।
श्री सिंगला ने कहा कि आज पूरा देश राहुल गांधी जी के साथ है और उम्मीद भरी नजरों से उनकी ओर देख रहा है क्योंकि भाजपा सरकार ने नौ सालों में देश-प्रदेश का बुरा हाल कर दिया है, बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार ने आम आदमी को झकझोंर दिया है, टमाटर से लेकर रसोई गैस सिलेंडर व अन्य खाद्य सामग्रियों के बढ़ते दामों ने लोगों का बजट बिगाड़ दिया है और आज लोग इस भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का संकल्प ले चुके है।
उन्होंने कहा कि 2024 मेें जहां देश में राहुल गांधी के नेतृत्व मेें देश की सत्ता में कांग्रेस काबिज होगी वहीं हरियाणा मेें चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में देश-प्रदेश का समुचित विकास किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रोहित सिंगला, बिजेंद्र मावी, आरडी वर्मा, हाजी इरफान, सुगमचंद जैन, महेंद्र सिंह, राव सुरेंद्र, जनरैल हुसैन, योगें्रद गोयल, ओपी भाटी, कर्मवीर खटाना, नितिन सिंगला, दीपक डोबरियाल, राजू मिगलानी, रिंकू गुप्ता, शुभम अरोड़ा, मानसी अरोड़ा, मास्टर असलम, संतलाल रावत, आयुष गोयल, सूरज ढेडा, विजय कुमार, राजू शर्मा, संंदीप वर्मा, ताजू प्रधान सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button