सुप्रीमकोर्ट का निर्णय पारदर्शी एवं विश्वसनीय : ललित नागर

राहुल गांधी को कोर्ट से राहत मिलने पर पूर्व विधायक ने बांटे लड्डू

फरीदाबाद, 04 अगस्त। मोदी सरनेम मामले में सुप्रीमकोर्ट से राहुल गांधी को राहत मिलने से उत्साहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने सेहतपुर कार्यालय पर लोगों को लड्डू बांटे और अदालत के इस ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत किया। श्री नागर ने कहा कि राहुल गांधी ने शुरू से ही कहा था कि उन्हें देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और आज उस भरोसे की जीत हुई है।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राहत दिए जाने से देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है और सभी कांग्रेसी सुप्रीमकोर्ट के इस निर्णय का स्वागत कर रहे है। ललित नागर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने साम-दाम-दंड भेद की नीति अपनाकर राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करवाई और बाद में उन्हें इस मामले में सजा तक दिलवा दी, लेकिन सुप्रीमकोर्ट के निर्णय से यह साबित हो गया कि आज भी भारत की न्याय व्यवस्था पारदर्शी और विश्वसनीय है।
श्री नागर ने कहा कि राहुल गांधी अब पहले से भी मजबूत तरीके से जनता के हितों की आवाज को उठाएंगे और जनविरोधी भाजपा सरकार के गलत निर्णयों का ऐसे ही विरोध करते रहेंगे। इस मौके पर राजकुमार शर्मा कांग्रेस नेता, रिजवान आज़मी ,मुकुट पाल चौधरी, ब्रह्म प्रधान, मुकेश कुमार, नरेश राजपूत, अखिलेश शर्मा, एडवोकेट आकाश गुप्ता, श्रीमती सरस्वती सैनी, रामबरन मौर्या, राजेंद्र प्रजापति, मोनू पाठक, शाहिद खान, आशीष गोयल, डॉक्टर विश्वास, रामसेवक, मनोज नागर, रोहतास चौधरी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button