धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली पोस्ट डालने वाला बिजनौर से गिरफ्तार

फेसबुक पर हिन्दु देवी-देवता पर अभद्र भाषा का वीडियो किया था शेयर

फरीदाबाद, 05 अगस्त। फेसबुक पर हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र भाषा का वीडियो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने और हेट स्पीच के मामले में आरोपी साजिद को थाना सारन पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बिजनोर से किया गिरफ्तार। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान साजिद नाम के व्यक्ति के रुप में हुई है। आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

आरोपी की पिछले 3 साल से एनआईटी में सैलून की दुकान है। आरोपी वर्तमान में एनआईटी फरीदाबाद में रह रहा है। मामले में अन्य आरोपियों की पहंचान की जा रही है। थाना प्रबंधक सारन राजेश बागडी की टीम द्वारा की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने स्पष्ट किया हौ कि कोई भी व्यक्ति किसी भी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम करेगा, सामाजिक सौहार्द खराब करेगा फरीदाबाद की शांति भंग करेगा ।

ऐसे आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियो पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चंद महीनो में सख्त दिलवाई जाएगी।  गिरफ्तार आरोपी आरोपी साजिद ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ा, कानून व्यवस्था एवं शांति भंग कर सरकारी आदेश की अवहेलना कर अराजकता फैलाने की कोशिश की है आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

अन्य आरोपियो की पुलिस टीम कर रही है तलाश मामले में तफ्तीश जारी है।  फरीदाबाद पुलिस द्वारा आमजन से अपील किसी प्रकार के भड़काऊ ब्यानबाजी सामजिक सौहार्द बिगाडकर खराब करने वाले या तोडफ़ोड़ करने वालों की सूचना पुलिस को दें कानून हाथ में ना लें ,ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button