आरडब्लूए ब्लॉक डी2/ सेक्टर 10 की हर खम्बों पर होगी लाइटें

फरीदाबाद, 06 अगस्त।  ब्लॉक डी 2 सैक्टर-10 की सड़कों के दोनों तरफ़ खम्बों पर 30 लाईटे लगाई गई।इस पहले ब्लांक मे कई जगहों पर अंधेरा रहता था। जहां तहाँ लाईटे थी विधायक नरेन्द्र गुप्ता से मिलकर ब्लॉक के संरक्षण पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बीसला,किसान संघर्ष समिति ग्रेटर फ़रीदाबाद के अध्यक्ष शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट व ब्लॉक डी टू के प्रधान जगजीत सिंह नैन ने लाइटें लगवाने व कम्युनिटी सेंटर को पूरा कराने की माँग रखी थी।
लाईट की माँग को पूरा करते हुए विधायक ने कहा जल्दी ही अन्य समस्याओं का निवारण किया जाएगा।समाज सेवी वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि नई कार्यकारिणी ब्लॉक के लिए मिल जुलकर हर समस्या का निवारण बहुत अच्छी तरीक़े से कर रही है ब्लांक के महासचिव इंजीनियर अनूप वशिष्ठ एडवोकेट ने कहा कि सफ़ाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ब्लांक मे हमेशा पाँच कर्मचारी उपलब्ध रहेंगे।
सड़कों के दोनों तरफ जंगली घास व झाड़ियों को जल्दी ही काटा-छाँटा दिया जाएगा।सरकार से किसी भी सहयोग की ज़रूरत पडी उसे पूरा करवाया जाएगा ब्लॉक में अधिक से अधिक पेड़ पौधे लगाए जाएँगे और जब तक पौधे बड़े ना हो जाए तब तक उन की देखरेख की जाएगी।पानी,सीवर,बिजली गन्दी का समाधान जल्दी किया जाएगा।इस। इस मौक़े पर नेतराम चौहान,अनिल चौहान आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button