सीजीएसटी एडीसी राजेश कुमार को तबादला होने पर फरीदाबाद के व्यापारियों और टैक्स कंसलटेंट ने विदाई दी ने विदाई दी

फरीदाबाद, 13 अगस्त।  सीजीएसटी के एडीसी राजेश कुमार का तबादला होने के पश्चात उनका विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विदाई देने वालों में फरीदाबाद जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट संदीप सेठी, सीएमए फरीदाबाद चैप्टर के पूर्व अध्यक्ष सचिन कथूरिया ने अपने साथियों के साथ राजेश कुमार को बुक्के देकर विदाई दी।
उपस्थित व्यापारियों व अधिवक्ताओं को सम्बोधित करते हुए एडवोकेट संदीप सेठी ने कहा कि टैक्स रिफॉर्म के तहत जीएसटी प्रणाली की शुरुआत हुई जिसमें अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद सामान्यत: संचालन कराया जिससे व्यापारियों एवं प्रोफेशनल्स को अब काफी राहत महसूस हो रही है और सरकार का रेवेन्यू भी बढा है, आईआरएस राजेश कुमार के कार्यकाल में कई जगह बड़ी रेड्स हुई हैं और व्यापारियों को राहत देने में उनकी कार्यशैली ऐसी रही है की सामान्य व्यापारी उद्योगपति और प्रोफेशनल्स काफी राहत महसूस करते रहे हैं। उनके कार्य को सराहा जाएगा। उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए एडवोकेट सेठी ने बताया कि राजेश कुमार ने अपने कार्यकाल के दौरान करदाताओं के अधिकारों की रक्षा करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उन्होंने कर विभाग के कई प्रोजेक्ट्स को सही दिशा में अग्रसर करने के लिए भी कदम उठाए हैं।
सीएमए सचिन कथूरिया ने बताया की प्रशासनिक कौशल और नेतृत्व का समर्थन करते हुए सरकार की नीतियों को धरातल पर लागू करवाया पेशेवर और व्यवसायिक समुदाय में उनके कामों की काफी सराहना रही है, उद्योगपति दशरथ चौरसिया, निलेश झा, विक्रम सिंह आदि लोगों ने भी एडीसी राजेश कुमार की नई कर नीतियों में व्यापारियों का सहयोग और करदाताओं को उनको अधिकारों व कर्तव्य के प्रति संकल्पित करते रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप बहुत सारी समस्याओं का निराकरण हुआ प्रतिनिधि मंडल में शामिल सभी अधिवक्ता, व्यापारी नई जिम्मेदारियों का निर्वहन बहुत अच्छे से कर सकेंगे और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की आए हुए सभी लोगों ने भेंट स्वरूप पौधे व पटका पहनाकर विदा किया।

Related Articles

Back to top button