20 अगस्त को फरीदाबाद लोकसभा की महारैली को लेकर जननायक जनता पार्टी ने झोंकी ताकत, तिगांव विधानसभा में हुई बड़ी बैठक

फरीदाबाद, 13 अगस्त । जननायक जनता पार्टी की फरीदाबाद लोकसभा रैली को सफल बनाने को  लेकर जिला अध्यक्ष , राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य दिनेश डागर का  रविवार को बैठक का दौर जारी रहा। इसके मद्देनजर वह तिगांव विधानसभा में प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के कार्यालय पर मीटिंग लेने के लिए पहुंचे। इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में मौजूद जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दिनेश डागर और जेजेपी नेता अजय भड़ाना का जोरदार स्वागत किया।
प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने तिगांव विधानसभा में पहुंचने पर दिनेश डागर का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए जेजेपी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य दिनेश डागर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि छायसा मोहना में 20 अगस्त को होने वाली  फरीदाबाद लोकसभा की महारैली को लेकर वह आज तिगांव विधानसभा में कार्यकर्ताओं को न्योता देने के लिए पहुंचे हैं। तिगांव विधानसभा के कर्मठ सबके चहेते प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को वह रैली को किस तरीके से सफल बनाया जाए इसको लेकर के आज इस बैठक का आयोजन किया गया है दिनेश डागर ने कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में कहा कि फरीदाबाद की रैली ऐतिहासिक रैली होगी और यह रैली सोनीपत की रैली का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी, सभी विधानसभाओं में कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने के लिए जी जान से जुट हुए है डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला जी भी हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों में जनता के बीच किए गए विकास कार्यों के वादों  को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा कि तिगांव विधानसभा से हजारों की संख्या में लोग 20 अगस्त की जननायक जनता पार्टी की महा रैली को सफल बनाने में अपना पूर्ण सहयोग देंगे उमेश भाटी ने कहा कि जेजेपी अपने मिशन 2024 का आगाज कर चुकी है  इस मिशन के तहत जेजेपी हरियाणा की सभी 10 सीटों पर हर महीने दो ऐतिहासिक रैलियां कर रही है। फरीदाबाद में दूसरी रैली होने वाली है  जिसको सफल बनाने में कार्यकर्ताओं में काफी जोश है और कार्यकर्ता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी के हाथ को और ज्यादा मजबूत करने के लिए जी जान से जुट गए है।   बैठक में भारत यादव, संजय श्रीवास्तव ,सुरेश कुमार ,आलोक कुमार, पवन कुमार अमित ठाकुर, अमित शर्मा ,अनिता कुमारी, ठाकुर भूकंप सिंह ,गगन सिंह, सीमा श्रीवास्तव, सीमा सिंह, जगबीर चौधरी, ममता कुमारी ,जितेंद्र भारद्वाज, चमन बाबा, जीतू आशीष कुमार , रितिक राजपूत चमन लाल, नकुल ,अजीत सहित काफी संख्या में जेजेपी कार्यकर्ता  मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button