तिरंगा यात्रा ने भारतवासियों में किया नए जोश का संचार – राजेश नागर

विधायक राजेश नागर के नेतृत्व में तिगांव विधानसभा क्षेत्र में निकली विशाल तिरंगा यात्रा

फरीदाबाद, 13 अगस्त।  देश की आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र में भी विशाल शोभायात्रा का आयोजन किया गया जिसका नेतृत्व विधायक राजेश नागर ने किया। यह यात्रा धीरज नगर से बसंतपुर तक गई जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने भागीदारी की। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमें यह आजादी असंख्य बलिदानों के बाद प्राप्त हुई है। जिसे हमें सहेजकर रखना होगा। हमारी जिम्मेदारी केवल अपने बच्चों को ही पालने की नहीं है बल्कि देश का नेतृत्व करने की भी है और देश के नेतृत्व पर निगाह भी रखने की है। हमें चाहिए कि हम देश की आंख, नाक और काम बनें जिससे कि किसी भी प्रकार की गलत गतिविधि को जल्द पता लगा सकें और उसके लिए जरूरी कार्रवाई कर सकें। इसके साथ ही देश के मजबूत बाजु भी बनें कि जिससे हम देशविरोधी, समाजविरोधी गतिविधियों के खिलाफ मजबूती से खड़े हो सकें।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल अनेक मोर्चों पर डटकर खड़े हैं कि जिससे देश और प्रदेश तरक्की की राह पर चल रहा है साथ ही वह देश वासियों और प्रदेशवासियों में देश के प्रति भावना को भी मजबूती दे रहे हैं क्योंकि देश प्रदेश वहां के निवासियों से ही बनता है। आज  जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं तो हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ रही है। मोदीजी ने हमें अगले 100 साला महोत्सव मनाने तक देश के वैभव काल को लौटाने के लिए कार्य करने का मंत्र दिया है। हम सबको मोदीजी के हाथ मजबूत करने हैं।
यात्रा में युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। वह हाथों में तिरंगा लिए और गलों में पटके डालकर देशभक्ति गीतों पर इंकलाब जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद राजेश तंवर, भाजपा नेता प्रहलाद शर्मा, लोकेश बैंसला, शिशु अवाना, लाल मिश्रा, अमित भारद्वाज, सुरेंद्र बिधूड़ी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button