77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की सभी तैयारियां पूरी, प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी राज्यमंत्री संदीप सिंह जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में करेंगे ध्वजारोहण

सब डिविजनल समारोह में बल्लभगढ़ में विधायक सीमा त्रिखा और बङखल में विधायक दीपक मंगला करेंगे ध्वजारोहण

फरीदाबाद, 14 अगस्त ।  डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि जिला स्तरीय 77वें स्वतंत्रता दिवस की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। आजादी के अमृत महोत्सव के समापन श्रृंखला के तहत जिला फरीदाबाद के जिला स्तरीय 77वें स्वतंत्रता दिवस पर भव्य समारोह का आयोजन सेक्टर-12 के हेलीपैड ग्राउंड में होगा, जिसमें हरियाणा के प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी राज्यमंत्री संदीप सिंह मुख्य अतिथि के रूप में ध्वजारोहण करके तथा परेड की सलामी लेंगे। वहीं सबडिविजनल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में बल्लभगढ़ में विधायक सीमा त्रिखा और बड़खल में विधायक दीपक मंगला ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगें।

डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह को भव्य रूप से मनाने के लिए हेलीपैड ग्राउंड में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। डीसी विक्रम सिंह ने  संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले युद्ध स्मारक पर जाकर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। उपायुक्त ने 15 अगस्त को होने वाले समारोह की समय सारणी के अनुसार सारे प्रबंध पुख्ता इंतजाम के साथ किए गए हैं। उपायुक्त ने कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि 8:58 बजे ध्वजारोहण करेंगे तत्पश्चात  परेड का निरीक्षण करने के बाद भव्य मार्च पास्ट की सलामी लेंगे। इसके बाद  विभिन्न स्कूलों द्वारा पीटी शो व देशभक्ति गीतों पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जाएंगी। स्वतंत्रता दिवस समारोह का समापन उल्लेखनीय कार्य करने वाले एनजीओ व व्यक्तियों को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित करके किया जाएगा। उपायुक्त द्वारा  अधिकारियों को निर्देश दिए गए स्वतंत्रता समारोह स्थल पर साफ-सफाई व अन्य सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए हैं।

सबडिविजनल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस पर बल्लभगढ़ और बड़खल के दशहरा ग्राउंड में भी ध्वजारोहण कर ली जाएगी मार्च पास्ट की सलामी


बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोक चंद ने बताया कि विधायक सीमा त्रिखा ध्वजारोहण करके 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह अध्यक्षता की अध्यक्षता करेंगे। विधायक सीमा त्रिखा 77वें स्वतंत्रता दिवस ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे। बल्लभगढ़ के छात्र-छात्राओं द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के समापन  पर सुंदर व मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जाएंगी। वहीं बड़खल के एसडीएम पंकज सेतिया ने बताया कि बड़खल के दहशरा ग्राउंड में पलवल के विधायक दीपक मंगला 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण कर परेड की स्लामी लेंगें। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Related Articles

Back to top button