मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम के तहत टाउन पार्क में चलाया पौधारोपण अभियान        

एडीसी आनंद शर्मा और डीसीपी पूजा वशिष्ठ ने टाऊन पार्क में पौधारोपण कर पुनीत कार्य में दी अपनी आहुति

फरीदाबाद, 14 अगस्त। 77वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में फरीदाबाद पुलिस द्वारा एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार की अगुवाई में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया तथा मोर्निंग हेल्थ क्लब के सहयोग से मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम के अंतर्गत जहां सेक्टर-12 टाउन पार्क में 77 पौधे लगाए गए, वहीं मोर्निंग हेल्थ क्लब और प्रोत्साहन चैरिटेबल सोसायटी की अगुवाई में द्वारा टाऊन पार्क में लोगों को नि:शुल्क पीने का ठंडा पानी पिलाने के लिए एक आरओ ड्रिंकिंग वाटर कूलर प्लांट लगाने के लिए हवन कर भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर एडीसी आनंद शर्मा और डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे।
बता दें कि आजादी का जश्न मनाने और वीर जवानों को याद करने के लिए देशभर में मेरी माटी मेरा देश नामक कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसी कार्यक्रम के तहत टाऊन पार्क में एडीसी आनंद शर्मा और डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ ने भी स्वयं अपने हाथों से पौधारोपण कर इस पुनीत कार्य में अपनी आहूति दी जिस कार्यक्रम के सूत्रधार एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार थे, वहीं इन अतिथिगणों ने टाउन पार्क में लोगों को नि:शुल्क ठंडा पानी पीने के लिए लगाए जा रहे आरओ ड्रिंकिंग वाटर कूलर प्लांट के लिए भी मोर्निंग हेल्थ क्लब और प्रोत्साहन चैरिटेबल सोसायटी की टीम की प्रशंसा की।
इस अवसर पर डीसीपी सैंट्रल पूजा वशिष्ठ ने कहा कि मेरी माटी मेरा देश अभियान का उद्देश्य उन बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों और वीरों का सम्मान करना है, जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। उन्होंने बताया की आज हमने उन सभी जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए टाऊन पार्क में ना केवल पौधारोपण किया बल्कि उनको एडोप्ट भी किया। फरीदाबाद पुलिस के साथ ही मोर्निंग हेल्थ क्लब, प्रोत्साहन चैरिटेबल सोसायटी और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की टीम के मेंबर्स ने भी पौधारोपण किया।
इस अवसर पर हुडा से एक्सईन मनोज सैनी, डीआईपीआरओ राकेश गौतम, एसएचओ सैक्टर-8 नवीन पाराशर,प्रोत्साहन चैरिटेबल सोसायटी प्रोजेक्ट चेयरमैन नवीन गुप्ता, रिटायर्ड विंग कमांडर एचएस मान सहित प्रोत्साहन चैरिटेबल सोसायटी की प्रधान नम्रता मित्तल, सेक्रेटरी बबीता गोयल, रेखा जिंदल, आभा शर्मा, लता मित्तल, अशी बंसल, शिखा कश्यप, ममता गर्ग, वंदना मित्तल, मनीषा गुप्ता, प्रीति मित्तल, मंजुल माहेश्वरी, एमएचसी के सैटलर राजेन्द्र मेहंदीरत्ता, प्रधान जितेन्द्र चौधरी, अजय नरवत और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से रीजनल मैनेजर विनोद कुमार, चीफ मैनेजर विश्व दीपक चौधरी, नरेन्द्र तंवर तथा मैनेजर गौरव और अशोक कुमार और संजीव मित्तल, राजकिशोर गोयल, सुंदर जिंदल, एडवोकेट मनोज गुप्ता आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button