कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों की अधिकारियों के साथ बैठक कर की समीक्षा

कहा, सेक्टरों की जो भी सड़क खराब हैं उन्हें जल्द बनवाने का कार्य करें  शुरू

बल्लभगढ़, 14 अगस्त। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को दोपहर बाद बल्लभगढ़ स्थित रेस्ट हाउस में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण और सिंचाई विभाग के अधिकारियों के संग  बैठक कर विकास  कार्यों की समीक्षा की। बैठक में प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बैठक में सर्वप्रथम सेक्टर- 3 की समस्याओं को लेकर चर्चा की और अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ गुडगांव कैनाल के साथ से गुजर रही बिजली बड़ी हाई टेंशन लाइन को भी सेक्टर के मकान के ऊपर से हटाया जाएं। ताकि लोगों को सुरक्षित रखा जा सके।
वहीं बैठक में सेक्टर- 3 के गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा द्वारा ली गई बैठक में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की एडमिनिस्ट्रेटर गरिमा मित्तल, स्टेट अफसर सिद्धार्थ और सिंचाई विभाग  की तरफ से भी कार्यकारी अभियंता वीएस रावत सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।  परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सेक्टर- 3 के बराबर से निकल रही गुडगांव कैनाल के साथ बनाए जा रहे आरएमसी रोड के साथ हाईटेंशन लाइन जाती है।
जिससे सेक्टर- 3 के मकानों में करंट से हादसा होने का डर हमेशा बना रहता है। सिंचाई विभाग के अधिकारियों को भी आदेश दिए हैं कि वे इस हाईटेंशन लाइन को शिफ्ट करने के लिए अपने विभाग की मंजूरी तुरंत प्रभाव से संबंधित विभाग को दें। ताकि हाईटेंशन लाइन को भी जल्द से जल्द शिफ्ट किया जा सके और लोगों की सुरक्षा की जा सके । उन्होंने कहा कि जल्द ही गुडगांव कैनाल के साथ वाला रोड बनकर तैयार हो जाएगा। जिससे आवागमन सुगम हो जाएगा। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर कार्य का निरीक्षण भी किया और कार्य को तुरंत प्रभाव से करने के दिशा निर्देश दिए। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सेक्टरों की जो भी सड़क खराब है, और बनने से रह गई है, उन्हें जल्द बनवाने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बारिश के कारण सड़कों के निर्माण कार्य में देरी हुई है। सेक्टरों की सड़कों को बनाने का कार्य जल्द ही शुरू कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button