कॉलेज प्रशासन की मनमानी के कारण सैंकड़ो छात्र-छात्रा हुए परेशान, नही मिला दाखिला : कृष्ण अत्री

●ओपन काउन्सलिंग शुरू होने के बावजूद नही दिया किसी भी छात्र को दाखिला, विरोध में एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

फरीदाबाद, 17 अगस्त । आज एनएसयूआई फ़रीदाबाद के कार्यकर्ताओं और दाखिले से वंचित रहे छात्रों ने पंडित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के गेट पर नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन एनएसयूआई हरियाणा के पूर्व प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में किया गया। एनएसयूआई हरियाणा के पूर्व प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि आज स्नातकोत्तर कक्षाओं में दाखिला लेने के लिए ओपन कॉउंसलिंग थी लेकिन छात्र जब कॉलेज में दाखिला कमेटी से मिले तो किसी कमेटी ने छात्रों को कहा कि लिस्ट नही आई है तो किसी कमेटी ने कहा कि आज नही होगा कल होगा क्योंकि आज तीज का कार्यक्रम है।
कृष्ण अत्री ने कहा कि सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 2:30 बजे तक छात्र-छात्रा कॉलेज में भटकते रहे लेकिन किसी का भी दाखिला नहीं हुआ। कृष्ण अत्री ने कहा कि वो तीज महोत्सव जैसे कार्यक्रमो के खिलाफ नही है लेकिन तीज की आड़ में छात्रों को कोई परेशानी का सामना करना पड़े वो उसके खिलाफ है। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन को चाहिए था कि कुछ प्राध्यापकों को दाखिला प्रक्रिया में लगा देते ताकि छात्रों को परेशान नही होना पड़ता लेकिन ऐसा नही हुआ।
वही उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने से दाखिला प्रक्रिया में आ रही खामियों को उजागर कर रहे है तभी से किसी ना किसी रूप में कॉलेज प्रशासन की तरफ से दवाब बनाया जा रहा है, कभी कॉलेज प्रशासन कही शिकायत करता है तो कभी कही शिकायत करता है जबकि वो कोई अपराध नही कर रहे है बस छात्रों की आवाज उठा रहे है। उन्होंने कहा कि इस तरह के झूठी शिकायतों से वो डरने वाले नही है और आने वाले समय में भी छात्रों की आवाज को बुलंद करते रहेंगे। इस मौके पर छात्रनेता दिनेश कटारिया, निपुण गौड़, नरेश कुमार, नितिन, अनिल, हिमांशु, धर्मेंद्र, राजेश, सुरजीत, अंशुल भड़ाना, रंजीता, नेहा, प्रिया आदि दर्जनों छात्र मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button