भाजपा सरकार में उपेक्षा का शिकार बना तिगांव क्षेत्र : ललित नागर

गंदे पानी में चलकर पूर्व विधायक ने भाजपा को दिखाया विकास का आइना

फरीदाबाद। तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पल्ला से सेहतपुर और पल्ला से तिलपत की बदहाल सडक़ के चलते स्थानीय लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। लोगों की समस्याओं के मद्देनजर आज क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने अपने साथियों के साथ उक्त सडक़ पर पैदल मार्च निकाला और अनशनकारी बाबा रामकेवल के धरने में शामिल होकर कांग्रेस पार्टी की ओर से धरने का समर्थन किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक ललित नागर ने बताया कि उक्त सडक़ें पिछले तीन सालों से बदहाली से गुजर रही है, यहां बरसात का पानी नहीं बल्कि हमेशा नालियों का गंदा पानी एक-एक फुट तक जमा रहता है, जिसके चलते स्कूली बच्चों, नौकरीपेशा लोगों और महिलाओं को आने जाने में दिक्कत होती है कई बार तो इस गंदे पानी में गिरकर बच्चे, बुजुर्ग व महिलाएं जख्मी भी हो चुकी है। यहां गंदगी का इतना बुरा हाल है कि यहां महामारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है, लेकिन प्रशासन व सरकार पूरी तरह से मूकदर्शक बने हुए है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षाे से तिगांव क्षेत्र सरकार की अपेक्षा का शिकार बना हुआ है, स्थानीय जनप्रतिनिधि भी लोगों का अवाज उठाने में पूरी तहर से असफल साबित हुए है, लोग बुनियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है और इस सरकार की कारगुजारियों से बेहद दुखी हो चुके है। श्री नागर ने कहा कि देश प्रदेश की जनता ने जिस उम्मीद से भाजपा सरकार को सत्ता सौंपीं थी, जनता आज पछता रही है, क्योंकि न तो विकास हो रहा और आए दिन महंगाई की मार जनता पर पड़ रही है, खाद्य पदार्थ, रसोई गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल सहित अन्य वस्तुओं के दाम निरंतर बढ़ रहे है, जिससे लोगों का जीना दुश्वार हो गया है।

श्री नागर ने मांग करते हुए कहा कि उक्त सडक़ों को प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द बनवाया जाए, अन्यथा कांंग्रेस कार्यकर्ता बड़े स्तर पर आंदोलन करके इस गूंगी बहरी सरकार को नींद से जगाने का काम करेंगे। इस अवसर पर अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर उन्होंने अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है और पूर्व विधायक ललित नागर ने आज धरने को समर्थन देने पहुंचे और वह हमेशा क्षेत्र की समस्याओं की आवाज बुलंद करते है।

उन्होंने कहा कि जब तक उक्त सडक़ें नए स्तर पर नहीं बन जाती, तब तक उनका यह धरना जारी रहेगा। इस मौके पर अशोक रावल, संजय कौशिक, कमल चंदेला, सुंदरलाल नेताजी, रिजवान आजमी, मुकुट पाल, रविंद्र वशिष्ठ, राजकुमार शर्मा, मनोज नागर, रोहताश चौधरी, प्रदीप धनकड़, बाबूलाल रवि, आकाश गुप्ता, रशीद चौहान, ब्रह्म प्रधान, आलोक सिंह, जगदीश, वेद, ज्ञानचंद गोयल सहित सैकड़ों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button