कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बिजली वितरण निगम से सम्बंधित समस्याओं की समीक्षा बैठक में दिए अधिकारियो को दिशा-निर्देश

- कहा सेक्टर 64 में बनेगा 66 केवी पावर सब स्टेशन,एचएसवीपी को जल्द जमीन एचवीपीएन को ट्रांसफर करने के दिए निर्देश

बल्लभगढ़। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को  बल्लभगढ़ रेस्ट हाउस में दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम और हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को  आमजन को बिजली विभाग की तरफ से आने वाली समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने के दिशा निर्देश दिए। वहीं बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र बिजली सप्लाई से जुड़ी और खम्भों से जुड़ी तमाम समस्याओं बारे समीक्षा की गई। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा के अंदर अर्थिंग , लाइनों के नीचे से गुजर रहे पेड़ों की कटिंग के अलावा अन्य मेंटेनेंस के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें, ताकि बिजली कटो से निजात मिल सके और  लोगों को भरपूर बिजली दी जा सके।

बैठक में कैबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने एचवीपीएन द्वारा सेक्टर 64 में 66 केवी पावर सब स्टेशन के लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण से मांगी गई जमीन को तुरंत प्रभाव से हैंडोवर करने के लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को भी बैठक से फोन कर निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि वे एक सप्ताह  के अंदर अंदर सारी प्रक्रिया को पूरा कर जमीन हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम को सौंप दें। ताकि पावर सबस्टेशन लगाने की आगे की प्रक्रिया शुरू की जा सके ।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह सेक्टर 64 एरिया में जो भी वीसीबी लगे हुए हैं उन्हें जल्द से जल्द सही कराएं।। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा की बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर में देशभर के कोने से लोग रहते हैं और उन्हें बिजली पानी सुरक्षा देना उनका कर्तव्य बनता है।

समीक्षा बैठक में भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, बल्लभगढ़ से हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के सदस्य पारस जैन, मार्किट प्रधान प्रेम खट्टर, अधीक्षण अभियंता हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम अतुल अग्रवाल और दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधीक्षण अभियंता नरेश कक्कड़ , कार्यकारी अभियंता नीरज दलाल और  कार्यकारी अभियंता एम एल गर्ग सहित दोनो विभागो के बिजली विभाग के एसडीओ और जेई भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button