2024 में हरियाणा में बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार- धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 25 अगस्त।  आम आदमी पार्टी ने हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ाया है और इसी कड़ी में हमारे फरीदाबाद के नरेश शर्मा और विनय यादव को प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया है । मुझे उम्मीद है कि हमारे यह दोनों प्रवक्ता पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंच जाएंगे और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के हाथों को मजबूत करेंगे ।
यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यपाली के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा और विनय यादव का अपने कार्यालय पर स्वागत करते हुए व्यक्त किए । कार्यालय में मौजूद आम आदि पार्टी के तमाम पदाधिकारी ने दोनों प्रवक्ताओं को फूल मालाओं से लाद दिया और उनका मुंह मीठा करवा कर उनका स्वागत किया । दोनों प्रवक्ताओं का स्वागत करते हुए धर्मवीर बनाने ने कहा कि हरियाणा की भाजपा जेजेपी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है । खिलाड़ी, कर्मचारी, बेरोजगार युवा और अब पुलिस भी सड़क पर उतरने को तैयार है । मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की नीतियों से जनता तंग आ चुकी है और आम आदमी पार्टी की तरफ देख रही है । नवनियुक्त दोनों प्रवक्ता पार्टी को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे ।
नरेश शर्मा और विनय यादव को प्रवक्ता नियुक्त करने पर धर्मवीर भड़ाना ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, अशोक तंवर का आभार जताया और कहा कि पार्टी के सीनियर नेताओं ने प्रदेश में बहुत ही मजबूत टीम बनाई है और मिशन 2024 में यह टीम हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने में कारगर साबित होगी सभी नेताओं ने जिला उपाध्यक्ष बने सुभाष बघेल और ज्वाइंट सचिव बने प्रवीण मौर्य का भी जोरदार स्वागत किया गया ।
इस मौके पर मंजू गुप्ता , प्रवेश मेहता, मेहरचन्द हरसाना, हंसराज दायमा, भीम यादव, सुनील ग्रोवर, तेजवंत सिंह बिट्टू, मनीष भाटिया, वाई के शर्मा, चंचल तंवर, राम तिवारी,, बलवंत सिंह, सौरव राघव, बृजेश नगर जोगिंदर चंदीला, हरदीप बैंसला, राम गौर, प्रवीण मौर्य, सुभाष बघेल ,राहुल बैसला, प्रमोद मलोचा, महेश नौटियाल, इंदर मल्होत्रा ,जसकरण मेहता, विकास बालियान गोविंदा, मनीष, अमित कुमार, चांद आदि मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button